पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पांच माह बाद तीन वर्षीय बच्ची की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, मृतका की चाची गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • 15 नवंबर 2019 को हुई थी बच्ची की हत्या, आरोपी चाची को पुलिस ने भेजा जेल
Advertisement
Advertisement

रांची. कर्रा पुलिस ने थाना क्षेत्र के जुरदाग ग्राम के तीन वर्षीय बच्ची की हत्या का खुलासा कर लिया है। बच्ची की हत्या 15 नवंबर 2019 को हुई थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी जोरदार टमटम टोली निवासी यशवंती तिडू को गिरफ्तार कर खूंटी जेल भेज दिया। आरोपी महिला मृत बच्ची की सगी चाची है। 


यशवंती तिडू ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वो उस वक्त मायके उकड़ीमारी में रह रही थी। मेरी तबीयत खराब चल रही थी। इसी बीच वहां एक भगत (ओझा) से अपना इलाज कराया। भगत मुझे बंदगांव क्षेत्र में एक दूसरे भगत के पास ले गया। वहां उस बाबा ने मुझे बताया कि तुम्हारी गौतनी (पति के बड़े भाई की पत्नी) तुम्हारे ऊपर जादू टोना कर रही है। भगत ने कहा कि तुम या तो गोतनी को या फिर उसके बच्चे को या परिवार के किसी एक सदस्य को मार देती हो तो तुम्हारी जान बच जाएगी।


यह सुनने के बाद मैं एक साल से परेशान थी कि कब मौका मिले और मैं किसी की जान ले लूं। इसी बीच जुरदाग चर्च में वार्षिक उत्सव था। घर के सभी लोग वहां गए थे। मैंने बच्ची को अकेली देखा और फिर उसे ले जाकर... उसके शरीर में रस्सी से पत्थर को बांध दिया और फिर कुएं में डाल दिया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement