पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजधानी में सड़कों पर सरपट दौड़े वाहन, बिना हेलमेट वालों का कटा चालान

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपर बाजार में आम दिनों की तरह लोगों की भीड़ रही।
  • काफी गाड़ियों के एक साथ सड़क पर आ जाने से हरमू रोड पर लगा जाम
  • विभिन्न जगहों पर बिना हेलमेट बाइक चला रहे युवकों का काटा गया चालान
Advertisement
Advertisement

रांची. राजधानी रांची में सोमवार को कहीं भी लॉकडाउन का कोई खास असर नहीं दिखा। लोगों ने इसे गंभीरता से ना लेकर लगातार सड़कों पर निकलते दिखे।  सरकार व प्रशासन के निर्देश का धड़ल्ले से अनदेखी की गई। सड़कों पर काफी ज्यादा भीड़ हो गई। हरमू चौक पर तो जाम की स्थिति बन गई। सड़कों पर बगैर हेलमेट लगाए आने वाले बाइक सवारों का ट्रैफिक पुलिस ने चालान तक काटा।

सड़कों पर भीड़ उमड़ती देख जागा प्रशासन
सरकार द्वारा लोगों से बेवजह सड़कों पर नहीं निकलने का आग्रह किए जाने के बाद भी राशन दुकान, दूध, फल, सब्जी सहित अन्य दुकानों में काफी संख्या में लोगों की भीड़ नजर आई। वहीं, सड़क पर लोगों की भीड़ उमड़ती देख जिला प्रशासन की नींद खुली। तुरंत पुलिस जवानों को वाहन सवार लोगों को घर भेजने का निर्देश दिया गया। इसके बाद हरमू रोड स्थित भारत माता चौक के पास सड़क पर बैरिकेडिंग कर वाहन सवारों को वापस भेजने का प्रयास किया जाने लगा। हालांकि इस दौरान कई वाहन सवार पुलिसकर्मियों के साथ ही उलझ पड़े।

बेधड़क ऑटो चले
सड़क पर कहीं भी खाली ऑटो व बस दिखाई देने पर सवारी उस पर चढ़ गए। वाहन में बैठने की क्षमता से ज्यादा लोग सवार हो गए। शहर से कांटा टोली चौक, लालपुर चौक, कचहरी चौक, रातू रोड, न्यू मार्केट चौक, पिस्का मोड़, हरमू रोड सहित अन्य सभी जगहों पर बेधड़क ऑटो का परिचालन हुआ। वहीं, मेन रोड, कोकर चौक, रातू रोड चौक और लालपुर चौक समेत विभिन्न जगहों पर बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे युवकों का चालान काटा गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement