रांची | पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि / रांची | पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि

Ranchi News - रांची | पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक दो नहीं बल्कि देश के सवा करोड़ लोगों...

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:45 AM IST
Ranchi News - ranchi former union minister subodh kant sahai said that
रांची | पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक दो नहीं बल्कि देश के सवा करोड़ लोगों से झूठा वादा कर वोट प्राप्त किया था। एक बार फिर वे देश की जनता को छलने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाएगा। जनता जाग चुकी है। सहाय शनिवार को मोरहाबादी प्रखंड कांग्रेस कमेटी द्वारा संगम गार्डन में आयोजित एकदिवसीय प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय पांडे ने भी विचार रखे। अध्यक्षता मोरहाबादी प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित मुंडा ने और संचालन कमेटी के महानगर उपाध्यक्ष राजू राम ने किया। धन्यवाद ज्ञापन उदय प्रताप ने किया।

कार्तिक उरांव को दी गई श्रद्धांजलि : प्रदेश कांग्रेस द्वारा शनिवार को पार्टी मुख्यालय में पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व कार्तिक उरांव की पुण्य तिथि का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की । कार्यक्रम में अमिताभ रंजन, नेली नाथन, संजय तिवारी, नीलाम्बर साहू, वीणामणि , रामानंद केशरी, भूषण पाडेंय, बिरजू उरांव आदि उपस्थित थे।

X
Ranchi News - ranchi former union minister subodh kant sahai said that
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना