सफलता / अपहरण कांड में शामिल चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, बुजुर्ग सकुशल बरामद



पुलिस हिरासत में चारों आरोपी। पुलिस हिरासत में चारों आरोपी।
X
पुलिस हिरासत में चारों आरोपी।पुलिस हिरासत में चारों आरोपी।

  • सभी आरोपी बिहार भागलपुर के हैं निवासी, वारदात के आधे घंटे के अंदर पुलिस ने बुजुर्ग को कराया मुक्त

Feb 10, 2019, 04:07 PM IST

रांची. पुलिस ने अपहरण के एक मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही अपहृत कोकर निवासी बुजुर्ग को घटना के आधे घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया। हालांकि इस दौरान एक अपराधी भागने में कामयाब रहा। अपराधियों के पास से घटना में प्रयुक्त अल्टो कार भी बरामद किया गया है। इस संबंध में रविवार को पुलिस ने प्रेसवार्ता कर जानकारी दी। 

शनिवार रात 11 बजे अपराधियों ने किया अपहरण

  1. पुलिस ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे कोकर निवासी भिखारी यादव के घर पांच अल्टो कार सवार बदमाश पहुंचे और घर का दरवाजा खटखटाकर खुलवाया। जैसे ही भिखारी यादव ने दरवाजा खोला कार सवार अपराधियों ने उन्हें जबरदस्ती कार में बिठा लिया और कार को बूटी मोड़ की ओर लेकर भाग निकले। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे भिखारी यादव के पड़ोसी नवीन सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के थोड़ी देर बाद पुलिस भिखारी यादव के घर पहुंची और उनके बेटे अजय यादव को लेकर अपराधियों का पीछा करने लगी।

  2. वायरलेस से दी गई पीसीआर वैन को सूचना

    पीछा करने के दौरान कोकर पुलिस की टीम ने वायरलेस पर पीसीआर वैन को सूचना दी। इसके बाद पीसीआर की टीम सक्रिय हो गई और गाड़ियों की चेकिंग करने लगी। इसी दौरान पीसीआर-9 की टीम ने जुमार पुल के पास अल्टो कार को घेर लिया और चारों अपराधियों को पकड़कर भिखारी यादव को सकुशल बरामद कर लिया। हालांकि इस दौरान एक अपराधी भागने में कामयाब रहा। इस संबंध में भिखारी ठाकुर के बेटे अजय यादव की लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

  3. गिरफ्तार आरोपियों में ये हैं शामिल

    • सूरज कुमार यादव, उम्र-30 वर्ष, निवासी- परवती थाना, भागलपुर।
    • सन्नी कुमार, उम्र- 28 साल, निवासी- परवती थाना, भागलपुर।
    • राज कुमार, उम्र- 25 साल, निवासी- अलीगंज थाना, भागलपुर।
    • राजकुमार गोस्वामी, उम्र- 32 साल, निवासी- परवती थाना, भागलपुर।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना