रांची-गुमला मार्ग जर्जर होने से पैदल चलना भी मुश्किल

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST

Ranchi News - रांची-गुमला मार्ग (एनएच 23) में नगड़ी स्थित चंदन टेंट हाउस व नीरज मेडिकल हॉल के बीच का मार्ग बहुत ही जर्जर हो गया है।...

Ranchi News - ranchi gumla route is too difficult to walk on foot
रांची-गुमला मार्ग (एनएच 23) में नगड़ी स्थित चंदन टेंट हाउस व नीरज मेडिकल हॉल के बीच का मार्ग बहुत ही जर्जर हो गया है। हल्की बरसात में भी यहां पानी और कीचड़ जमा हो जाता है। इसके कारण वाहनों का आना-जाना ठप हो जाता है। मार्ग के इस स्थान में छोटी मोटी दुर्घटना का होना आम बात हो गया है, प्रशासन के लोग शायद बड़ी दुर्घटना का इंतजार कर रहे हैं।

यह रोड जानलेवा बनती जा रही हैं।इस जगह पर दो से तीन तीन फीट से अधिक गड्ढे हो गए हैं। जिसके चार पहिया वाहन के साथ साथ दो पहिया वाहनों के चालक को भारी परेशानी होती है यहां पर दो पहिया वाहनों के चालकों का गिरना आम बात हो गया है। दुःख की बात है कि इस रोड का निर्माण कर रही कंपनी इस पर कभी भी ध्यान नहीं दे रही है। यही स्थिति रही तो आने वाले बरसात के दिनों में यह पथ मौत का पथ बन जाएगा।

दूसरी ओर नगड़ी चौक से साहेर जाने वाला मार्ग का भी यही हाल है यहां पर भी पानी का निकासी नहीं होने के कारण मार्ग में पानी जमा हो जाता है जिसके कारण वाहन तो वाहन लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है रोड में पानी जमा हो जाने से इसके बदबू से आसपास के लोग परेशान हैं।

X
Ranchi News - ranchi gumla route is too difficult to walk on foot
COMMENT