सीएम के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे पीएम और राष्‍ट्रपति, मोदी के साथ सिर्फ 10 लोगों को खिंचवानी थी तस्‍वीर लेकिन मुख्यमंत्री का दिल रखने तोड़ दिया प्रोटोकॉल

झारखंड न्यूज: दिल्ली में बेटे के रिसेप्शन में सीएम ने इस तरह दिखाई अपनी ताकत

Bhaskar News

Mar 15, 2019, 04:07 PM IST
झारखंड़ के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे पीएम मोदी। झारखंड़ के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे पीएम मोदी।

रांची (झारखंड)। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने बेटे ललित दास की रिसेप्शन पार्टी में अपनी ताकत दिखाई। यह पार्टी दिल्ली में गुरुवार को मोतीलाल नेहरू मार्ग स्थित जुएल उरांव के बंगले पर हुई। इसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, कई केंद्रीय मंत्री, दो राज्यों के मुख्यमंत्री, गवर्नर और शीर्ष आइएएस अफसर शामिल हुए। सभी ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया। प्रधानमंत्री ने लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाया।

पीएम मोदी के साथ फोटो खिंचाने के 10 लोगों की इजाजत ली गई थी

प्रधानमंत्री के साथ मंच पर फोटो खिंचाने के लिए 10 लोगों की इजाजत ली गई थी। इनके साथ फोटो सेशन हो जाने के बाद पीएम ने कहा- आपके घर के सदस्य कहां हैं, उन्हें बुलाइए। सीएम ने तुरंत अपनी तीनों बहन, पत्नी, बेटी-दामाद और नाती को बुलाया। इनके साथ भी पीएम ने फोटो खिंचवाया। उसके बाद कहा- रघुवर जी आपके क्षेत्र जमशेदपुर से भी लोग आए होंगे, उन्हें भी बुलाइए। जमशेदपुर के कई कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए।

एक अवाज आई और मोदी मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए

फोटो सेशन के बाद पीएम मंच से नीचे आए और कार्यकर्ताओं के साथ गपशप करने लगे। तभी एक ने कहा- इस बार 400 का आंकड़ा पार करेंगे। इस पर मुस्कुराते हुए प्रधानमंत्री आगे बढ़ गए। सबसे पहले राष्ट्रपति वहां आए। इसके बाद पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री पीयूष गोयल, मेनका गांधी, बीके सिंह, अनुप्रिया पटेल, रामदास अठावले, रामविलास पासवान, धर्मेंद्र प्रधान, जेपी नड्डा, आरके सिंह, सुदर्शन भगत, नरेंद्र जी तोमर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, त्रिवेंद्र सिंह रावत, सिक्कीम के गवर्नर गंगा प्रसाद, संघ के नेता दत्तात्रेय जी, इंद्रेश जी, रामलाल जी, सांसदों में कड़िया मुंडा, निशिकांत दुबे, पीएन सिंह, रवींद्र राय, रवींद्र पांडेय, अफसरों में केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा, अमित खरे, केएन चौबे, राजीव टोपनो, मस्तराम मीणा, कांग्रेस के एमपी राजीव शुक्ला सहित अन्य मौजूद थे।

रिसेप्शन पार्टी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल हुए। रिसेप्शन पार्टी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल हुए।
रिसेप्शन में ललित दास और पूर्णिमा को आशीर्वाद देने पहुंचे लालकृष्ण आडवाणी रिसेप्शन में ललित दास और पूर्णिमा को आशीर्वाद देने पहुंचे लालकृष्ण आडवाणी
सभी VVIP ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया। सभी VVIP ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया।
हेमंत सोरेन भी रिसेप्शन में शामिल हुए। हेमंत सोरेन भी रिसेप्शन में शामिल हुए।
X
झारखंड़ के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे पीएम मोदी।झारखंड़ के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे पीएम मोदी।
रिसेप्शन पार्टी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल हुए।रिसेप्शन पार्टी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल हुए।
रिसेप्शन में ललित दास और पूर्णिमा को आशीर्वाद देने पहुंचे लालकृष्ण आडवाणीरिसेप्शन में ललित दास और पूर्णिमा को आशीर्वाद देने पहुंचे लालकृष्ण आडवाणी
सभी VVIP ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया।सभी VVIP ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया।
हेमंत सोरेन भी रिसेप्शन में शामिल हुए।हेमंत सोरेन भी रिसेप्शन में शामिल हुए।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना