हादसा / बस और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत, दुर्घटना के बाद बस में लगी आग



ranchi news 2 youths died in a road accident between bike and bus caught fire
X
ranchi news 2 youths died in a road accident between bike and bus caught fire

  • हादसे के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 12:27 PM IST

रांची. तमाड़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को रांची से टाटा जा रही तेज रफ्तार चंचल नाम की यात्री बस और मोटर साइकिल के बीच हुई टक्कर से बस में भयानक आग लग गई। हादसे में बाइक समेत एक व्यकि की जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि दूसरे को बस ने कुचल दिया। आग के बाद बस सवार यात्रियों के बीच अफरातफरी मची। आग के बाद खिड़की के शीशे तोड़ यात्री बस से बाहर निकले। इस दौरान दर्जनों यात्री घायल भी हो गए। 

 

एक घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी

हादसे के बाद करीब दो घंटे तक एनएच-33 कुछ देर के लिए जाम रहा। एनएच-33 पर दोनों ओर छोटी-बड़ी वाहनों की लंबी कतार लग गई। बस के घायल समेत सभी यात्री पुलिस के आने से पहले ही अस्पताल जा चुके थे। तमाड़ थाना से महज 12 किलोमीटर की दूरी पर हुए हादसे के करीब एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। बुंडू डीएसपी अशोक कुमार प्रियदर्शी भी घटनास्थल पर पहुंचे, तबतक बस जलकर खाक हो चुकी थी। दुर्घटना में मारे गए दोनों बाइक सवार लोगों की भी जानकारी पुलिस जुटा नहीं पाई है। आग से खाक हो चुकी बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

 

चिंगारी से लगी बस में आग

हादसा रांची-जमशेदपुर हाइवे-33 पर दुआरसिनी में कारगिल पुल के पास मंगलवार को सुबह करीब आठ बजे हुई। जानकारी के अनुसार, हादसे की चपेट में आया मोटरसाइकिल बस के नीचे अगले हिस्से पर फंसा गया था। करीब 15 मीटर दूर तक बस बाइक को घसीटते हुए गई। इसी से निकली चिंगारी से बाइक की टंकी में आग लग गई जो हादसे का कारण बना। दुर्घटना के बाद ही बस के चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना