सफलता / हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद



पुलिस हिरासत में पकड़ा गया अपराधी। पुलिस हिरासत में पकड़ा गया अपराधी।
X
पुलिस हिरासत में पकड़ा गया अपराधी।पुलिस हिरासत में पकड़ा गया अपराधी।

  • पकड़े गए अपराधी के साथियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी जारी

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 05:59 PM IST

रांची. राजधानी की पुलिस ने शनिवार को हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम राहुल साहू उर्फ छोटू जयसवाल बताया गया है। इसके पास से एक देशी पिस्टल, दो गोली और एक खोखा और एक चोरी का बाइक बरामद किया गया है। ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी।

 

गुप्त सूचना के बाद की गई कार्रवाई
प्रेसवार्ता के दौरान ग्रामीण एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रांची से बुंडू की ओर एक अपराधी चोरी की बाइक से हथियार से लैस होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। सूचना के बाद बुंडू एसडीपीओ अशोक रविदास के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने छापेमारी कर रायसा स्थित एक होटल के समीप से शुक्रवार रात राहुल को चोरी की बाइक और हथियार के साथ गिरफ्तार किया। ग्रामीण एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी ने पूछताछ में कई मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। 

 

पूछताछ में बताए साथियों के नाम
इसमें जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के लखन यादव हत्याकांड, जोन्हा में स्कूटी लूटने, पुदांग के सेल सिटी से बाइक चोरी करने और कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ा तालाब के समीप से सूमो विक्टा चोरी करना शामिल है। गिरफ्तार अपराधी से इसके अन्य साथियों के बारे में पूछने पर उसने उनके नाम भी बताये हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना