झारखंड / पुलिस और पीएलएफआई एरिया कमांडर दस्ते के बीच मुठभेड़, रायफल बरामद



मुठभेड़ के बाद बरामद राइफल व अन्य सामान। मुठभेड़ के बाद बरामद राइफल व अन्य सामान।
X
मुठभेड़ के बाद बरामद राइफल व अन्य सामान।मुठभेड़ के बाद बरामद राइफल व अन्य सामान।

  • पुलिस टीम को भारी पड़ता देख मौके से भागे पीएलएफआई उग्रवादी

Jul 15, 2019, 07:28 PM IST

खूंटी. मुरहू थाना क्षेत्र में सिंबुआ के समीप सोमवार को पुलिस एवं पीएलएफआई के एरिया कमांडर दीत नाग के दस्ते के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस को भारी पड़ता देख एरिया कमांडर दीत नाग अपने चार-पांच साथियों के साथ जंगल का लाभ उठाकर भाग गया। पुलिस ने मौके से एक राईफल, पांच गोली, एक मोटरसाइकिल एवं पिठ्ठू बैग बरामद किया है। यह जानकारी एसपी आलोक ने दी। 

 

सूचना के बाद जंगल में पुलिस ने की छापेमारी
एसपी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पीएलएफआई का एरिया कमांडर दीत नाग अपने कुछ साथियों के साथ मुरहू थाना क्षेत्र के सरवदा इलाके में घूम रहा है। इस सूचना के आलोक में एसडीपीओ आशीष कुमार महली, इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह एवं थाना प्रभारी पप्पू शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरवदा से एक किलोमीटर आगे सिंबुआ गांव के समीप जंगल में छापामारी की। इसी दौरान पुलिस एवं पीएलएफआई के दीत नाग के बीच मुठभेड़ हो गई। 

 

दोनों ओर से एक दर्जन से अधिक गोलीबारी
मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से एक दर्जन से अधिक गोली चली है। एसपी आलोक में बताया कि मौके से पुलिस ने एक राइफल, पांच गोली एक मोटरसाइकिल एवं एक पिट्ठू बैग बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस क्षेत्र मे सघन तलाशी अभियान चला रही है

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना