--Advertisement--

प्यार ने बनाया खूनी, जिगरी दोस्त का मर्डर कर कब्रिस्तान में बैठा रहा, बोला- प्रेमिका के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं, शादी का मन बनाया था लेकिन बीच में दोस्त आ गया

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 06:47 PM IST

रांची न्यूज: रोते हुए आरोपी बोला - कभी नहीं सोचा नहीं था कि एक दिन अपने ही दोस्त का खून करना पड़ेगा।

रांची (झारखंड़)। कब्रिस्तान में अनुराग विश्वकर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी का नाम अनमोल वर्मा उर्फ कांटी है। हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी अमर फरार है। सभी धोबी मुहल्ला के रहने वाले हैं। पूछताछ में कांटी ने बताया- अनुराग ने उसके साथ धोखा किया था, इसी वजह से उसकी हत्या की। उसने उसकी गर्लफ्रेंड को ही प्यार के झांसे में ले लिया। गर्लफ्रेंड ने उससे बात कराना भी छोड़ दिया था। इसके वह काफी परेशान था। इसी वजह से उसकी हत्या कर दी।


हत्या करने के बाद रातभर घर से बाहर थे तीनों आरोपी


कांटी ने बताया- हत्या करने के बाद रातभर तीनों दोस्त घर से बाहर थे। रातभर शराब पी। सुबह घर पहुंचे। वहां पता चला कि पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। इसके बाद अमर फरार हो गया। हम भी भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया।


प्यार ने बना दिया खूनी, जिगरी दोस्त को मार डाला


कांटी ने बताया- अनुराग उसका जिगरी दोस्त था। उसने कभी यह नहीं सोचा नहीं था कि वह अपने हाथ से अनुराग का खून करेगा। इसमें अमर और एक नाबालिग दोस्त ने उसका साथ दिया। हालांकि उसने यह भी बताया कि घटना के बाद उसका नाबालिग दोस्त घबरा गया था। वह काफी देर तक कब्रिस्तान में ही बैठा रहा।


तीन वर्ष से था प्रेम

कांटी ने बताया- वह अपनी प्रेमिका के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। यही वजह है कि उसने अपने दोस्त की हत्या कर दी। तीन वर्ष उसकी लड़की से उसकी दोस्ती हुई थी। शादी करने की ठान ली। लेकिन इसी बीच अनुराग बीच में आ गया।

X
Astrology

Recommended