वारदात / निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत से कूदकर 12वीं की छात्रा ने दी जान



घटनास्थल पर छात्रा का शव। घटनास्थल पर छात्रा का शव।
X
घटनास्थल पर छात्रा का शव।घटनास्थल पर छात्रा का शव।

  • 12वीं में कम नंबर आने पर पिता ने लगाई थी डांट, दर्ज कराई थी मिसिंग कंप्लेन

Dainik Bhaskar

May 10, 2019, 02:19 PM IST

रांची. 12वीं मैथ्स में कम नंबर अाए ताे डीएवी गांधीनगर की छात्रा अदिति कुमारी (19) ने हरमू राेड स्थित सिटी माॅल की नाैवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। हालांकि वह परीक्षा में पास हाे गई थी। छत से छलांग लगाने से पहले उसने मां काे फाेन किया। कहा- अब मुझसे काेई नाराज नहीं हाेगा। मुझ पर पैसे भी खर्च नहीं करने हाेंगे। इतना कह कर फाेन काट दिया। माेबाइल छत पर ही छाेड़ा अाैर छलांग लगा दी। 

 

सुबह स्कूटी लेकर घर से निकली थी अदिति

अदिति काे मैथ्स में 12 नंबर मिले थे। कम नंबर अाने पर पिता राजेश कुमार ने उसे डांट लगाई। इससे नाराज हाेकर वह शुक्रवार सुबह स्कूटी लेकर घर से निकल गई। उसे ढूंढ़ने के लिए पिता भी उसके पीछे गए। जब वह नहीं मिली ताे पिता ने सुखदेव नगर थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपाेर्ट दर्ज करा दी। पुलिस काे अदिति का माेबाइल नंबर भी दिया। पुलिस ने माेबाइल लाेकेशन ट्रेस करना शुरू किया। दाेपहर करीब 12 बजे उसके माेबाइल का लाेकेशन हरमू राेड मिला। सभी वहां दाैड़े। परिवार अाैर पुलिसवाले जब सिटी माॅल के पास पहुंचे ताे किसी ने बताया कि एक लड़की छत से कूद गई है। वहां पहुंचे ताे अदिति की माैत हाे चुकी थी। 

 

बेटी का एडमिशन कराने पुणे से अाए थे पिता 
मूल रूप से गया जिले के राजेश कुमार पुणे में यूनियन बैंक में कार्यरत हैं। उनका परिवार रातू राेड गाैरी-महादेव मंदिर के पीछे इंद्रपुरी राेड नंबर-1 में रहता है। राजेश कुमार ने कहा-अदिति का रिजल्ट अाने के बाद मैं पुणे से रांची अाया था। संत जेवियर्स काॅलेज में एडमिशन की बात भी हाे गई थी। शुक्रवार शाम पूरे परिवार काे शिरडी साईं दर्शन के लिए जाना था। लेकिन उससे पहले ही उसने खुदकुशी कर ली। 


सिटी माॅल की अर्धनिर्मित बिल्डिंग में गार्ड भी नहीं 
हरमू राेड स्थित सिटी माॅल परिसर में गार्ड के रहने की व्यवस्था की गई है। लेकिन इस अर्धनिर्मित बिल्डिंग में काेई गार्ड नहीं रहता। एेसे में यहां काेई भी बिल्डिंग की छत पर अासानी से जा सकता है। उसे राेकने-टाेकने वाला काेई नहीं है। इस बिल्डिंग का निर्माण कार्य भी रुका हुअा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना