झारखंड / जेएससीए स्टेडियम में बिलियर्ड्स खेलते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, बहरागोड़ा विधायक भी रहे साथ



बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी, साथ में मौजूद हैं कुणाल षाड्ंगी। बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी, साथ में मौजूद हैं कुणाल षाड्ंगी।
बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी। बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी।
बिलियर्ड्स खेलते कुणाल षाड्ंगी। बिलियर्ड्स खेलते कुणाल षाड्ंगी।
क्यूरेटर बासु दा के साथ धोनी और कुणाल। क्यूरेटर बासु दा के साथ धोनी और कुणाल।
X
बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी, साथ में मौजूद हैं कुणाल षाड्ंगी।बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी, साथ में मौजूद हैं कुणाल षाड्ंगी।
बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी।बिलियर्ड्स खेलते महेंद्र सिंह धोनी।
बिलियर्ड्स खेलते कुणाल षाड्ंगी।बिलियर्ड्स खेलते कुणाल षाड्ंगी।
क्यूरेटर बासु दा के साथ धोनी और कुणाल।क्यूरेटर बासु दा के साथ धोनी और कुणाल।

  • विधायक कुणाल षाड्ंगी ने कहा- धोनी से मुलाकात गजब की एनर्जी देती है

Dainik Bhaskar

Sep 26, 2019, 01:00 PM IST

रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार को राजधानी स्थित जेएससीए स्टेडिम पहुंचे और बिलियर्ड्स में हाथ आजमाया। इस दौरान उनके साथ बहरागोड़ा विधानसभा के झामुमो विधायक कुणाल षाड्ंगी और जेएससीए स्टेडियम के क्यूरेटर बासु दा भी साथ रहे। बिलियर्ड्स खेलने के बाद कुणाल और महेंद्र सिंह धोनी ने जिम में भी पसीना बहाया।

 

खराब मौसम के चलते कार्यक्रम रद्द हुआ तो स्टेडियम पहुंचे थे कुणाल
गुरुवार को बारिश के कारण मौसम खराब होने से राजधानी में आयोजित कार्यक्रम रद्द होने के बाद बहरोगोड़ा विधायक कुणाल स्टेडियम पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात महेंद्र सिंह धोनी के साथ हो गई। विधायक ने बताया कि जेएससीए के क्यूरेटर बासु दा उनके विधानसभा क्षेत्र बारसती गांव के ही रहने वाले हैं और वे हम सबके सुपरहीरो हैं। 

 

धोनी से मुलाकात गजब की एनर्जी मिलती है: कुणाल
विधायक ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कहा कि चाहे क्रिकेट, टेनिस, बिलियर्ड्स या ट्रेडमिल हो, सबसे सफलतम भारतीय कप्तान के साथ किसी भी मुकाबले का रिजल्ट एक ही होता है। विधायक ने धोनी को डेडिकेशन से भरा इंसान बताया और कहा कि उनके साथ हर मुलाकात गजब की एनर्जी देती है। 

 

21 सितंबर को टेनिस खेलते दिखे थे धोनी
पांच दिन पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वर्कआउट करने जेएससीए स्टेडियम पहुंचे थे। यहां उन्होंने जिम में पसीना बहाने के बाद टेनिस खेलते देखे गए थे। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना