अपराध / नाबालिग छात्रा से ट्यूशन टीचर ने की छेड़खानी, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल



X

  • आरोपी टीचर की महिलाओं ने झाड़ू और चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 04:44 PM IST

रांची. खलारी थाना क्षेत्र के सुभाष नगर कॉलोनी में एक नाबालिग छात्रा से ट्यूशन टीचर ने छेड़खानी की जिसके बाद नाबालिग के परिजनों और आसपास की महिलाओं ने आरोपी टीचर की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी टीचर की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में महिलाएं झाड़ू और चप्पलों से आरोपी टीचर की पिटाई करती दिख रही हैं। उधर, मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना सोमवार की है।
 
पिटाई हुई तो आरोपी ने कबूला अपना जुर्म
आरोप है कि ट्यूशन पढ़ाने के दौरान टीचर ने छात्रा से छेड़खानी की। कॉलोनी के लोगों को जब ये बात पता चली तो उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। थोड़ी देर बाद जब लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया और माफी मांगने लगा। 

 

परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
पीड़िता के परिजन ने खलारी थाना में दिए शिकायत पत्र में लिखा है कि उनकी 13 वर्षीय बेटी सातवीं कक्षा की छात्रा है। पिछले एक साल से 48 वर्षीय मनोज कुमार सिंह उनके घर आकर ट्यूशन पढ़ाते थे। पिछले कई दिनों से उनकी बेटी उदास रहती थी तथा ट्यूशन पढ़ने के नाम पर डरती थी। रविवार को ट्यूशन टीचर उनके घर सुबह करीब 9:30 बजे पहुंचा। इस दौरान मेरी बेटी और पत्नी घर पर थी। पत्नी ने देखा कि ट्यूशन टीचर बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा है। इस दौरान पत्नी ने डांटा तो ट्यूशन टीचर ने गलती हो गई कहकर घर से भाग गया। शाम को करीब चार बजे मैं घर पहुंचा तो मुझे घटना की जानकारी हुई। इसके बाद बेटी ने बताया कि पिछले कई महीनों से ट्यूशन टीचर मेरे साथ गलत कर रहा था।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना