अपराध / काम से लौट रही महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार



पकड़ा गया आरोपी। पकड़ा गया आरोपी।
X
पकड़ा गया आरोपी।पकड़ा गया आरोपी।

  • होटल में काम करती है पीड़ित महिला, आरोपी का रहा है आपराधिक इतिहास

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2019, 04:33 PM IST

रांची. नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह स्थित रियाडा भवन से कुछ दूरी पर बुधवार की देर रात काम करने के बाद अपने घर लौट रही महिला के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी युवक का नाम गौरव राय उर्फ शेरा है और वह लोअर चुटिया का रहने वाला है।

 

आरोपी युवक ने छिना महिला का मोबाइल
पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि देर रात एक होटल में काम करने के बाद अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान कब्रिस्तान के पास सुनसान रास्ते में आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक ने पहले उसका मोबाइल छीन लिया और इसके बाद उसे जबरन खींच कर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना के अंजाम दिया। वहां से आरोपी महिला को अपने साथ लेकर एक होटल पहुंचा जहां दोबारा उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया। देर रात महिला को होटल में ही छोड़कर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। इसके बाद महिला अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी। 

 

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
परिजन गुरुवार सुबह पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने पीड़िता से लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद किया है। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने कांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है।


पूर्व में भी रहा है आरोपी का अपराधिक इतिहास

दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी गौरव रॉय का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस ने पूर्व में भी गिरफ्तार आरोपी गौरव को आर्म्स एक्ट के एक मामले में जेल भेज चुकी है। इसके अलावा भी गौरव के अपराधिक इतिहास के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना