रांची / लालू से बेटी, दामाद और समधी ने की मुलाकात, कहा- न्यायालय से मिलेगा न्याय



लालू से मिलने पहुंची उनकी बेटी। लालू से मिलने पहुंची उनकी बेटी।
लालू से मिलने पहुंचे उनके समधी जितेंद्र यादव। लालू से मिलने पहुंचे उनके समधी जितेंद्र यादव।
X
लालू से मिलने पहुंची उनकी बेटी।लालू से मिलने पहुंची उनकी बेटी।
लालू से मिलने पहुंचे उनके समधी जितेंद्र यादव।लालू से मिलने पहुंचे उनके समधी जितेंद्र यादव।

  • नातिन से मिलकर खुश हुए लालू, काफी देर तक खेलते रहे 

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 07:46 PM IST

रांची. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके समाधि समधी जितेंद्र यादव, उनकी बेटी धन्नो, दामाद चिरंजीवी और दो नातिन पहुंचे। पहली बार अपनी नातिन राजलक्ष्मी अौर राजनंदिनी को देखकर लालू प्रसाद काफी खुश हुए। अपनी नातिन के साथ वे काफी देर तक खेले। उनकी बेटी धन्नो ने बताया कि छोटी नातिन को लालू प्रसाद ने पहली बार देखा। बेटी ने बताया कि लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने परिवार के सभी लोगों को ध्यान रखने को कहा है। 

 

लालू प्रसाद को न्यायालय से न्याय मिलेगा
इधर, उनके समाधि जितेंद्र यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें तीन बार इंसुलिन लेना पड़ रहा है। वे गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं। इसके बाद भी मानवता नाम की चीज नहीं है। प्रदेश सरकार को उनके इलाज के संबंध में चीजों को देखना चाहिए। समाधि ने कहा कि मानवता के आधार पर लालू प्रसाद को बेल मिलना चाहिए। उन्हें भरोसा है कि न्यायालय उनके मामले में न्याय करेगी। 

 

खिड़की पर टहलते दिखे लालू प्रसाद
रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद शनिवार को टहलते दिखाई दिए। शनिवार को लालू से मिलने का दिन होता है, इसी को देखते हुए लालू पेइंग वार्ड के बाहर राजद कार्यकर्ताओं और मीडियाकर्मियों का जमावड़ा देखने के लिए अपने फ्लोर की खिड़की तक आ पहुंचे। इधर, खिड़की पर लालू प्रसाद को देख मीडियाकर्मियों ने उनकी फोटो लेने की कोशिश की। यह देख लालू मीडियाकर्मियों को फोटो खींचने के लिए मना करने लगे।

COMMENT