पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ranchi News RJD Vice President Raghuvansh Prasad To Meet Lalu In Rims

लालू से रिम्स में मुलाकात करेंगे राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद, सियासी रणनीति पर होगी चर्चा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लालू से मिलने पहुंची उनकी बेटी।
  • भाजपा के साथ असहज महसूस कर रहे हैं नीतीश कुमार : रघुवंश प्रसाद सिंह
  • पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रांची पहुंचे, कहा-झारखंड में विपक्ष मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा

रांची. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके समाधि समधी जितेंद्र यादव, उनकी बेटी धन्नो, दामाद चिरंजीवी और दो नातिन पहुंचे। पहली बार अपनी नातिन राजलक्ष्मी अौर राजनंदिनी को देखकर लालू प्रसाद काफी खुश हुए। अपनी नातिन के साथ वे काफी देर तक खेले। उनकी बेटी धन्नो ने बताया कि छोटी नातिन को लालू प्रसाद ने पहली बार देखा। बेटी ने बताया कि लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने परिवार के सभी लोगों को ध्यान रखने को कहा है। 

 

लालू प्रसाद को न्यायालय से न्याय मिलेगा
इधर, उनके समाधि जितेंद्र यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें तीन बार इंसुलिन लेना पड़ रहा है। वे गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं। इसके बाद भी मानवता नाम की चीज नहीं है। प्रदेश सरकार को उनके इलाज के संबंध में चीजों को देखना चाहिए। समाधि ने कहा कि मानवता के आधार पर लालू प्रसाद को बेल मिलना चाहिए। उन्हें भरोसा है कि न्यायालय उनके मामले में न्याय करेगी। 

 

खिड़की पर टहलते दिखे लालू प्रसाद
रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद शनिवार को टहलते दिखाई दिए। शनिवार को लालू से मिलने का दिन होता है, इसी को देखते हुए लालू पेइंग वार्ड के बाहर राजद कार्यकर्ताओं और मीडियाकर्मियों का जमावड़ा देखने के लिए अपने फ्लोर की खिड़की तक आ पहुंचे। इधर, खिड़की पर लालू प्रसाद को देख मीडियाकर्मियों ने उनकी फोटो लेने की कोशिश की। यह देख लालू मीडियाकर्मियों को फोटो खींचने के लिए मना करने लगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें