राजनीति / शैलेंद्र संयोजक पद से हटाए गए, सालखन बने झारखंड जदयू के नए अध्यक्ष



प्रेसवार्ता में पार्टी के प्रदेश प्रभारी रामसेवक सिंह व अन्य। प्रेसवार्ता में पार्टी के प्रदेश प्रभारी रामसेवक सिंह व अन्य।
X
प्रेसवार्ता में पार्टी के प्रदेश प्रभारी रामसेवक सिंह व अन्य।प्रेसवार्ता में पार्टी के प्रदेश प्रभारी रामसेवक सिंह व अन्य।

  • झारखंड में मजबूत विकल्प देगा जदयू : सालखन

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2019, 07:07 PM IST

रांची. जेडीपी से जदयू में हाल में शामिल हुए पूर्व सांसद सालखन मुर्मू पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं। जबकि प्रदेश संयोजक के जिम्मेवारी संभाल रहे शैलेंद्र महतो को वरीय उपाध्यक्ष एवं श्रवण कुमार को प्रवक्ता बनाया गया है। यह घोषणा पार्टी के प्रदेश प्रभारी रामसेवक सिंह ने रविवार को प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में कही। 

 

पूर्व की सभी कमेटियां भंग
प्रदेश कार्यालय को संचालित करने के लिए कृष्णानंद मिश्रा, डा अाफताब जमील, श्रवण कुमार, संजय सहाय, लालचन महतो को मुख्यालय प्रभारी बनाया गया है। रामसेवक सिंह ने कहा कि पूर्व की सभी कमेटियों को भंग कर दिया गया है। अब नयी कमेटी बनाने का काम नए प्रदेश अध्यक्ष करेंगे। सह प्रभारी अरूण कुमार ने कहा कि मुर्मू के नेतृत्व में पार्टी नयी ऊंचाईयाें प्राप्त करेगी। सालखन मुर्मू ने कहा कि जिस तरह बिहार में सुशासन, न्याय के साथ विकास में सबकी भागीदारी, महिला सशक्तिकरण, शराबबंदी का का काम नीतीश कुमार ने किया है। उसी तरह झारखंड में इसे लागू कराया जाएगा। सबके सहयोग से जदयू झारखंड में विकलप देने का काम करेगा। इस मौके पार्टी के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। जिन्होंने मुर्मू को बधाई दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना