झारखंड / 400 खिलाड़ियों को शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई भाजपा की सदस्यता



खिलाड़ियों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते शिवराज सिंह चौहान। खिलाड़ियों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते शिवराज सिंह चौहान।
X
खिलाड़ियों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते शिवराज सिंह चौहान।खिलाड़ियों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते शिवराज सिंह चौहान।

  • जिला सदस्यता प्रभारियों के साथ सदस्यता अभियान की करेंगे समीक्षा 

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2019, 07:16 PM IST

रांची. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को नगड़ी में 400 खिलाड़ियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। एक महीने के भीतर शिवराज सिंह चौहान का ये दूसरा रांची दौरा था। इस दौरान उन्होंने 8 जुलाई से चल रहे पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा भी की। इसके पहले वे 24 जून को रांची आए थे। 

 

कहा- भाजपा का लक्ष्य केवल सदस्य नहीं देश बनाना
भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य केवल सदस्य बनना नहीं बल्कि देश बनाना है। भाजपा केवल राजनीति दल नहीं है बल्कि देश के पुनर्निर्माण के लिए बराबर अग्रसर है। भाजपा का लक्ष्य देश में सरकार बनाने का है बल्कि इसका लक्ष्य सबका विकास सबका साथ और सबका विश्वास है। अन्य पार्टियों की तरह भाजपा परिवारवाद और वंशवाद को प्रश्रय नहीं दे रहा है। सरकार बनाने का लक्ष्य था तो सरकार बना कर भाजपा निश्चित होकर बैठ जाती है लेकिन इसका लक्ष्य देश को विदेशों में अग्रसर बनाना है यही कारण है कि भाजपा के सदस्य, पदधारी सदस्यता अभियान में जुटे हुए हैं। उक्त बातें राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी सह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। चौहान शुक्रवार को नगड़ी स्थित स्वर्णरेखा बैंक्विट हॉल में कार्यकर्ता एवं राज्य के खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे।

 

चंद्रयान-2 भेजकर भारत ने विश्व में कीर्तिमान स्थापित किया
उन्होंने कहा कि चांद में अपोलो और लूणा ही जाता था परंतु चंद्रयान-2 भेजकर विश्व में भारत ने एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। चौहान ने कहा अब हमें देश के लिए कुछ करना है इसके लिए लोगों का सहयोग कार्यकर्ताओं का परिश्रम की आवश्यकता है। भाजपा केवल राजनीतिक पार्टी नहीं है इसे देश बनाने के लिए बहुत कुछ करना है। विचारधारा एवं आम लोगों तथा भारतीयों की पार्टी है और इसी को लेकर हमें देश प्रदेश और गांव का विकास करना है। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है देश को समृद्ध बनाना है और समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की लहर को बढ़ाना है। आगामी 2022 भारत में किसी गरीब का कच्चा मकान नहीं रहेगा। उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को गैस का आवंटन सरकार की बड़ी उपलब्धियों में से एक है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना