सफलता / वीआईपी इलाके में चेन छिनतई और लूटपाट करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार



पुलिस हिरासत में गिरफ्तार अपराधी। पुलिस हिरासत में गिरफ्तार अपराधी।
X
पुलिस हिरासत में गिरफ्तार अपराधी।पुलिस हिरासत में गिरफ्तार अपराधी।

  • अपरधियों के पास से सोने का चेन, बाइक सहित लूट के कई समान बरामद

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 04:01 PM IST

रांची. राजधानी के वीआईपी इलाके में चेन छिनतई और लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन अपराधियों को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट का सामान सहित बाइक भी बरामद किया है। फिलहाल, तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। इस संबंध में रांची के सीनियर एसपी अनीश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी।

 

एसआईटी टीम का किया गया था गठन

सीनियर एसपी ने बताया कि शहरी क्षेत्रों में हो रही महिलाओं से चेन छिनतई व लूट की घटनाओं के बाद इसके खुलासे के लिए सिटी एसपी सुजाता वीणापानी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था। गुरुवार को गोंदा थाना क्षेत्र के निलांबर अपार्टमेंट के पास एक महिला से दो बाइक सवार तीन अपराधियों ने चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। इस संबंध में गोंदा थाना में मामला दर्ज किया गया था। गठित एसआईटी की टीम को प्राप्त सूचना के बाद तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया और घटना में प्रयोग में लाई गई दो बाइक को भी बरामद किया गया। 

 

गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर लूट का सामान बरामद
पकड़े गए तीनों अपराधियों से पूछताछ के बाद उनके निशानदेही पर लूटे गए सोने का चेन बरामद किया गया। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने बताया कि अन्य घटनाओं में शामिल इनके गिरोह व उनके सदस्यों की पहचान कर ली गई है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

इन्हें किया गया गिरफ्तार
21 वर्षीय शेख सैफ, निवासी- पिठौरिया, रांची।
22 वर्षीय शेख मेहताब, निवासी- पिठौरिया, रांची।
22 वर्षीय शेख जाबिर, निवासी- पिठौरिया रांची।

 

ये सामान किया गया बरामद
लाल रंग का हीरो ग्लैमर बाइक।
काले रंग की अपाची मोटरसाइकिल।
01 सोने का चेन।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना