पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ranchi News Young Man Was Killed In Love Affair Four Accused Including Woman Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम प्रसंग में की गई थी युवक की हत्या, महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में गिरफ्तार आरोपी।
  • 10 अगस्त को कांची नदी से बरामद की गई थी युवक की लाश, दो दिन पहले की गई थी हत्या

रांची. बुंडू थाना क्षेत्र के कांची नदी पुल के समीप हुए गोलू हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने गुरुवार को एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सुभाष गोसाई, विकास गोसाई, सोहराई गोसाई के अलावा एक महिला का नाम शामिल है। इन लोगों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक तलवार, एक हथौड़ी, दो मोबाइल, एक स्कॉर्पियो गाड़ी और अधजला एक हवाई चप्पल व एक टी-शर्ट जला हुआ बरामद किया है। 
 

10 अगस्त को नदी से बरामद किया गया था शव
गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि 10 अगस्त को कांची नदी से पुलिस ने एक अज्ञात शव बरामद किया था। अनुसंधान के दौरान अज्ञात शव की पहचान डोरंडा थाना क्षेत्र के  घाघरा निवासी गोलू कच्छप (22 वर्ष) के रूप में की गयी थी। अनुसंधान के क्रम में पुलिस को जानकारी मिली कि गोलू की हत्या आठ अगस्त को ही कर दी गई थी। इसके बाद बुंडू एसडीपीओ अशोक कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम को जांच के दौरान इस बात की जानकारी मिली की गोलू की हत्या प्रेम प्रसंग की वजह से की गई है। 
 

सभी आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी डोरंडा के घागरा के ही रहने वाले हैं और सभी अपने घर में रह रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में घटना का अंजाम दिए जाने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser