मुलाकात / शरद यादव रिम्स में भर्ती लालू से मिलेंगे, राजनीति पर होगी चर्चा

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 10:55 AM IST



लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात। लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात।
X
लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात।लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात।
  • comment

  • पिछले महीने शरद यादव का रांची आने का कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से हो गया था स्थगित
  • रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव से मिलकर शरद यादव कर सकते हैं महागठबंधन पर चर्चा

रांची. लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने वसुंधरा राजे पर दिए अपने बयान पर अफसाेस जताते हुए कहा कि मेरे उनसे पारिवारिक संबंध हैं। मैं इस संबंध में उन्हें पत्र भी लिखूंगा। वह शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) पहुंचे थे। शरद यादव ने कहा-राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में साढ़े चार साल तक जैसे ये सरकार चली है, किसान, बिजनेसमैन हर तबके ने बीजेपी के खिलाफ वोट किया है। बड़े पैमाने पर तीन-चार राज्यों में बड़ा बदलाव होगा। लालू से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा-स्वास्थ्य का हाल चाल लेने के लिए पहुंचा हूं।

 

 

भाजपा ने जितने वादे किए, एक भी पूरा नहीं किया
उन्होंने कहा- बुलंदशहर की घटना काफी हृदय विदारक है। भाजपा ने कहा था- युवाओं को राेजगार देंगे, किसान को लागत का डेढ़ गुणा दाम देंगे। इन्होंने जितने वादे किए, एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा- ये केवल इसमें ही लगे रहे कि किस तरह भारत की जनता में बंटवारा हो। शरद यादव ने कहा- लालू यादव से राजनीति पर बात हुई। लालू की सेहत पहले से ज्यादा बेहतर है। गोलबंदी कर भाजपा को बाहर करेंगे। 10 को सारे दलों की बैठक होगी।

 

10 नवंबर को तेजस्वी ने की थी मुलाकात
राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से 10 नवंबर को उनके छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुलाकात करने पहुंचे थे। लालू की बेटी रागनी और दामाद राहुल भी तेजस्वी के साथ थे।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन