--Advertisement--

सियासत / शरद यादव ने वसुंधरा पर दिए अपने बयान पर अफसोस जताया; कहा- मेरे उनसे पारिवारिक संबंध



लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात। लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात।
X
लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात।लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मीडिया से की बात।

  • लालू से मिले पहुंचे शरद यादव ने कहा- चुनाव में हर तबके ने बीजेपी के खिलाफ वोट किया है

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 04:19 PM IST

रांची. लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने वसुंधरा राजे पर दिए अपने बयान पर अफसाेस जताते हुए कहा कि मेरे उनसे पारिवारिक संबंध हैं। मैं इस संबंध में उन्हें पत्र भी लिखूंगा। वह शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) पहुंचे थे। शरद यादव ने कहा-राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में साढ़े चार साल तक जैसे ये सरकार चली है, किसान, बिजनेसमैन हर तबके ने बीजेपी के खिलाफ वोट किया है। बड़े पैमाने पर तीन-चार राज्यों में बड़ा बदलाव होगा। लालू से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा-स्वास्थ्य का हाल चाल लेने के लिए पहुंचा हूं।

 

 

भाजपा ने जितने वादे किए, एक भी पूरा नहीं किया
उन्होंने कहा- बुलंदशहर की घटना काफी हृदय विदारक है। भाजपा ने कहा था- युवाओं को राेजगार देंगे, किसान को लागत का डेढ़ गुणा दाम देंगे। इन्होंने जितने वादे किए, एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा- ये केवल इसमें ही लगे रहे कि किस तरह भारत की जनता में बंटवारा हो। शरद यादव ने कहा- लालू यादव से राजनीति पर बात हुई। लालू की सेहत पहले से ज्यादा बेहतर है। गोलबंदी कर भाजपा को बाहर करेंगे। 10 को सारे दलों की बैठक होगी।

 

10 नवंबर को तेजस्वी ने की थी मुलाकात
राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से 10 नवंबर को उनके छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुलाकात करने पहुंचे थे। लालू की बेटी रागनी और दामाद राहुल भी तेजस्वी के साथ थे।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..