पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीसरे चरण के नामांकन का आज अंतिम दिन, कांके से समरी लाल ने पर्चा भरा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांके से भाजपा प्रत्याशी समरी लाल ने किया नामांकन। - Dainik Bhaskar
कांके से भाजपा प्रत्याशी समरी लाल ने किया नामांकन।
  • भाजपा ने जीतचरण राम का टिकट काटकर समरी लाल को प्रत्याशी बनाया

रांची. विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में रांची जिला के 5 विधानसभा में 12 दिसंबर को मतदान होना है। इस चरण में 16 नवंबर से शुरू हुए नामांकन प्रक्रिया का अंतिम दिन सोमवार को है। आज सबसे पहले भाजपा के कांके विधानसभा प्रत्याशी समरी लाल ने पर्चा दाखिल किया।

ये भी पढ़े
घोषणा पत्रों से पहले शहर की दीवारों पर नाराें-चेहरों के साथ दिखने लगे भाजपा और झामुमो के चुनावी वादे 
समरी लाल अपने समर्थकों के साथ सुबह 10:50 समाहरणालय पहुंचे। नामांकन करने के दौरान कांके के वर्तमान विधायक जीतू चरण राम साथ में नजर आए। भाजपा ने उनका टिकट काटकर समरी लाल को अपना प्रत्याशी बनाया है। नामांकन करने के बाद पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि वर्तमान विधायक का टिकट काटकर उन्हें प्रत्याशी बनाने की उम्मीद थी क्या। इस पर समरी लाल ने कहा कि समाज के अंतिम वर्ग से आता हूं। वैसे भी प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को भी मुख्यधारा में लाना है। इसी का नतीजा है कि वह प्रत्याशी बने हैं। वैसे भी मोदी है तो मुमकिन है।


समरी लाल द्वारा नामांकन करके वापस जाने के बाद रांची से चेंबर प्रत्याशी जुलूस लेकर पवन शर्मा कलेक्ट्रेट पहुंचे। समर्थकों में उत्साह नजर आया। हालांकि, रांची के भाजपा सांसद संजय सेठ ने चेंबर के नाम पर चुनाव लड़ने पर आपत्ति जताई। पवन शर्मा का कहना है कि झारखंड अलग राज्य होने के बावजूद रांची की जो स्थिति क्या है, ये किसी से छिपा नहीं है। इसलिए आम जन की आवाज बनने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser