विस चुनाव / तीसरे चरण के नामांकन का आज अंतिम दिन, कांके से समरी लाल ने पर्चा भरा

कांके से भाजपा प्रत्याशी समरी लाल ने किया नामांकन। कांके से भाजपा प्रत्याशी समरी लाल ने किया नामांकन।
X
कांके से भाजपा प्रत्याशी समरी लाल ने किया नामांकन।कांके से भाजपा प्रत्याशी समरी लाल ने किया नामांकन।

  • भाजपा ने जीतचरण राम का टिकट काटकर समरी लाल को प्रत्याशी बनाया

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2019, 06:53 PM IST

रांची. विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में रांची जिला के 5 विधानसभा में 12 दिसंबर को मतदान होना है। इस चरण में 16 नवंबर से शुरू हुए नामांकन प्रक्रिया का अंतिम दिन सोमवार को है। आज सबसे पहले भाजपा के कांके विधानसभा प्रत्याशी समरी लाल ने पर्चा दाखिल किया।

समरी लाल अपने समर्थकों के साथ सुबह 10:50 समाहरणालय पहुंचे। नामांकन करने के दौरान कांके के वर्तमान विधायक जीतू चरण राम साथ में नजर आए। भाजपा ने उनका टिकट काटकर समरी लाल को अपना प्रत्याशी बनाया है। नामांकन करने के बाद पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि वर्तमान विधायक का टिकट काटकर उन्हें प्रत्याशी बनाने की उम्मीद थी क्या। इस पर समरी लाल ने कहा कि समाज के अंतिम वर्ग से आता हूं। वैसे भी प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को भी मुख्यधारा में लाना है। इसी का नतीजा है कि वह प्रत्याशी बने हैं। वैसे भी मोदी है तो मुमकिन है।

समरी लाल द्वारा नामांकन करके वापस जाने के बाद रांची से चेंबर प्रत्याशी जुलूस लेकर पवन शर्मा कलेक्ट्रेट पहुंचे। समर्थकों में उत्साह नजर आया। हालांकि, रांची के भाजपा सांसद संजय सेठ ने चेंबर के नाम पर चुनाव लड़ने पर आपत्ति जताई। पवन शर्मा का कहना है कि झारखंड अलग राज्य होने के बावजूद रांची की जो स्थिति क्या है, ये किसी से छिपा नहीं है। इसलिए आम जन की आवाज बनने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना