--Advertisement--

रांची के कपड़ा व्यवसायी की गुमला से बरामदगी, बीती रात बदमाशों ने किया था अपहरण

सूचना के बाद बेड़ो पुलिस भी रायडीह पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 10:08 AM IST
रायडीह थाना में सुरेंद्र तिवा रायडीह थाना में सुरेंद्र तिवा

रांची. बेड़ो प्रखंड मुख्यालय से बुधवार को रात करीब 8 बजे अपहृत कपड़ा व्यवसायी सुरेन्द्र तिवारी को गुमला जिला के रायडीह पुलिस ने बरामद कर लिया है। फिलहाल, वे रायडीह थाना में है। सूचना के बाद उनके परिजन व शुभचिंतक भी रायडीह थाना पहुंच चुके हैं। सूचना के बाद बेड़ो पुलिस भी रायडीह पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गई है।

गुमला के रास्ते छत्तीसगढ़ ले जा रहे थे बदमाश
सुरेंद्र का अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ता उन्हें अपने साथ गुमला के रास्ते छत्तीसगढ़ की ओर ले जा रहे थे। इसी दौरान अपहरणकर्ता की बोलेरो गाड़ी तुको गांव के पास खराब हो गई। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने तुको में ही उक्त बोलेरो को छोड़ दूसरी बोलेरो का जुगाड़ किया। रायडीह पहुंचने के बाद अपहरणकर्ता बोलेरो में ईंधन लेने के लिए एक पेट्रोल पंप पहुंचे। इस दौरान सुरेंद्र तिवारी ने देखा कि पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर रायडीह पुलिस का पेट्रोलिंग पार्टी खड़ी थी। इसी दौरान उन्होंने टॉयलेट का बहाना बनाकर नीचे उतरने की बात कही। दो अपहरणकर्ता भी उनके साथ उतरे। गाड़ी से थोड़ी देर बढ़ने पर सुरेंद्र तिवारी ने हिम्मत जुटाई और दौड़कर पेट्रोलिंग पार्टी की ओर बढ़ने लगे और मदद की आवाज लगाई। पेट्रोलिंग पार्टी ने उनकी आवाज सुनी और उनके ओर बढ़ने लगे। इस दौरान पुलिस को आता देख अपहरणकर्ता वहां से भाग निकले।

अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी पुलिस
पेट्रोलिंग पार्टी के पास पहुंचने पर सुरेंद्र तिवारी ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद पेट्रोलिंग पार्टी उन्हें थाना ले आई और बेड़ो पुलिस को सुरेंद्र तिवारी की बरामदगी की सूचना दी। रायडीह पुलिस का कहना है कि अपराधियों की धड़पकड़ की कोशिश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फोटो- आरिफ हुसैन अख्तर।

X
रायडीह थाना में सुरेंद्र तिवारायडीह थाना में सुरेंद्र तिवा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..