रांची / महिला कांग्रेस ने एलपीजी गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया

झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस ने आयुक्त कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया। झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस ने आयुक्त कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया।
X
झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस ने आयुक्त कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया।झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस ने आयुक्त कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया।

  • डीसी काे साैंपा गया ज्ञापन, केंद्र सरकार से बढ़ी कीमत वापस लेने की मांग

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 07:51 PM IST

रांची.  एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में बेतहासा वृद्धि के खिलाफ झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस ने गुरुवार को आयुक्त कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला कांग्रेस ने केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर विरोध किया तथा अविलंब गैस की कीमत वापस लेने की मांग की गई। इस मौके पर मुख्य रूप से कांग्रेस की विधायक दीपिका पांडेय सिंह मौजूद थीं। प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष गुंजन सिंह की नेतृत्व में धरना प्रदर्शन के बाद गुंजन सिंह ने महिला कांग्रेस के नेत्रियों के साथ रांची जिला उपायुक्त को ज्ञापन साैंपा।

ज्ञापन के माध्यम से महिला कांग्रेस ने बिना सब्सिडी वाले एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम में जो अतिरिक्त 144.5 रुपए जो बढ़ोतरी हुई, उसे वापस लेने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी एलपीजी गैस का दाम बहुत बार बढ़ा है, इससे आमजनों को काफी आर्थिक बोझ का सामना करना पड़ा है, एक बार फिर मूल्य बढ़ जाने से लोगों को बहुत ज्यादा आर्थिक बोझ उठानी पड़ सकती है।

महिला कांग्रेस ने उपायुक्त के माध्यम से इस ओर ध्यान आकृष्ट कर जनमानस के हित में एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम वापस लेने की मांग केन्द्र की भाजपा सरकार से की है। इस अवसर पर महिला कांग्रेस स निलम सहाय, संगीता टोपो, पिंकी सिंह, पार्वती सिंह, अनिता देवी, मेरी तिर्की, निखत प्रवीण, मौसमी मिंज, जुली लिंडा, रेशमा प्रवीण आदि महिलाएं शामिल थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना