अपराध / पांच वर्षीय बच्ची के साथ रजाई बनाने वाले ने किया रेप का प्रयास, ग्रामीणों पकड़ कर की पिटाई



आरोपी ददन मियां। आरोपी ददन मियां।
X
आरोपी ददन मियां।आरोपी ददन मियां।

  • मामले में पीड़िता के परिजनो ने बरकाकाना ओपी में आवेदन दिया है
  • परिजनों ने बताया कि रजाई बनाने वाले व्यक्ति ददन मियां ने उनके बच्ची के साथ गलत कार्य करने का प्रयास कर रहा था

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 05:25 PM IST

रामगढ़. ओपी क्षेत्र के घुटुवा बस्ती में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। घटना शनिवार की है। मामले में पीड़िता के परिजनो ने बरकाकाना ओपी में आवेदन दिया है। जिसमें बताया गया है कि रजाई बनाने वाले दो लोगों घर में रजाई बनाने का काम कर रहे थे। 

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे परिजन

  1. एक व्यक्ति घर के बाहर काम कर रहा था जबकि दूसरा व्यक्ति छत पर काम करने लगा। इस दौरान परिजन अपने अपने काम में व्यस्त हो गए। उनकी पांच वर्षीय पुत्री वहीं खेल रही थी। परिजनों ने जब बेटी की रोने की आवाज सुनी तो वे दौड़े। देखा तो रजाई बनाने वाले व्यक्ति को बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। परिजनों ने बताया कि रजाई बनाने वाले व्यक्ति ददन मियां ने उनके बच्ची के साथ गलत कार्य करने का प्रयास कर रहा था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़ कर बरकाकाना ओपी पुलिस को सौंप दिया। 

  2. बिहार का रहने वाला है आरोपी

    पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम ददन मियां, ग्राम सेवराहा, जिला मोतीहारी, बिहार का रहने वाला बताया। उसने बताया कि बरकाकाना में किराए का घर लेकर रह रहा है। मोहम्मद सेराज के बुलावे पर बरकाकाना आ कर घूम-घूम कर रजाई बनाने का काम किया करता है।
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना