पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कैश लेने जा रहे बोलेरो की पुलिस बस से टक्कर; एएसआई की इलाज के दौरान मौत, चार घायल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो और बस।
  • सभी घायलों की हालत गंभीर, बेहतर इलाज के लिए रांची मेडिका अस्पताल किया गया रेफर
Advertisement
Advertisement

गुमला. घाघरा थाना क्षेत्र के आवरा ढलान के पास महुआडांड से लोहरदगा कैश लेने जा रहे बोलेरो और पुलिस की बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो सवार आरबीआई के पांच जवान घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाघरा ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रांची मेडिका अस्पताल रेफर कर दिया गया। मेडिका में इलाज के दौरान महुआडांड़ थाना में पदस्थापित एसआई हरि प्रसाद की मौत हो गई।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुमला से नेतरहाट की तरफ पुलिस बस खाली जा रही थी। नेतरहाट में प्रशिक्षण ले रहे पुलिसकर्मियों को बस लेने जा रही थी। हादसे में बोलेरो सवार हवालदार धर्मेंद्र सिंह, चालक तरसीम करकेट्टा, एएसआई हरि प्रसाद, शिवचंद्र हेमरोम और दीनबंधु महतो घायल हो गए। दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो के पीछे एक अन्य बोलेरो चल रही थी जिसमें पुलिस के जवान सवार थे। उन्होंने बताया कि नेतरहाट में प्रशिक्षण ले रहे पुलिस के जवानों को लाने के लिए सिमडेगा से पुलिस लाइन की बस सामने से आ रही थी। इसी दौरान टक्कर हो गई। 


उधर, घटना की सूचना जैसे ही बिशुनपुर के स्थानीय ग्रामीण व पुलिस को मिली, बिशनपुर थाना प्रभारी मोहन कुमार व स्थानीय लोग घटनास्थल पहुंचे और घायलों को घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement