बयान / राजद लोकतांत्रिक को किसी भी गठबंधन से परहेज नहीं: गौतम सागर राणा



राजद लोकतांत्रिक के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने की प्रेसवार्ता। राजद लोकतांत्रिक के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने की प्रेसवार्ता।
X
राजद लोकतांत्रिक के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने की प्रेसवार्ता।राजद लोकतांत्रिक के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने की प्रेसवार्ता।

Dainik Bhaskar

Aug 26, 2019, 07:03 PM IST

रांची.  राजद लोकतांत्रिक के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने कहा कि 8 सिंतबर को डिबडीह स्थित कार्निवल हॉल में पार्टी का महाधिवेशन होगा। इस अधिवेशन में बड़ा राजनीतिक एलान किया जाएगा। इससे पूर्व पार्टी की ओर से कोडरमा, टंडवा, हजारीबाग, लोहरदगा, गुमला, बगोदर, देवघर व जमशेदपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन कर लिया गया। यह बातें गौतम सागर राणा ने सोमवार को आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

 

उन्होंने कहा कि राजनीति संभावनाओं के तहत चलती है। पार्टी को किसी भी गठबंधन से परहेज नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल को आदिवासियों का निरंतर दो वर्षों का स्टेट्स रिपोर्ट केंद्र को अविलम्ब भेजना चाहिए। मुख्यमंत्री पिछड़े वर्गों से होने के बावजूद ओबीसी समाज को 27 प्रतिशत आरक्षण देने की अनुशंसा करने में फेल हो गए हैं। पार्टी की मांग है कि मुख्यमंत्री किसी के आरक्षण में कटौती किये बगैर 27 प्रतिशत आरक्षण लागू करने की अविलम्ब अनुशंसा करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बावजूद गैरमजरूआ जमीनों की रशीद बिना रिश्वत काटी नहीं जा रही है।

 

आयुष्मान भारत योजना का सही ढंग से राज्य में क्रियान्वयन नहीं होने के कारण राज्य के लाखों गरीब रोग पीड़ित परिवार लाभान्वित नहीं हो पा रहे हैं। पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने बताया कि पार्टी की 27 अगस्त को झारखंड विधानसभा अतिथि निवास कमरा नंबर-3 में राज्य भर से पार्टी के प्रमुख नेताओं की अतिमहत्वपूर्ण बैठक दिन के 12 बजे की जाएगी। इसमें राजनीतिक गतिविधियों और प्रमुख एजेंडों पर सामूहिक चर्चाएं की जाएगी। इस मौके पर आबिद अली,महासचिव प्रणय कु बबलू,चन्द्रशेखर भगत, शब्बर फातमी आदि मौजूद थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना