--Advertisement--

मुलाकात / लालू यादव से मिलने पहुंची बेटी रोहिणी, वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी भी मिले



वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने रिम्स में भर्ती लालू यादव से मुलाकात की। वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने रिम्स में भर्ती लालू यादव से मुलाकात की।
X
वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने रिम्स में भर्ती लालू यादव से मुलाकात की।वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने रिम्स में भर्ती लालू यादव से मुलाकात की।

  • मुंबई-दिल्ली समेत अन्य स्थानों पर इलाज कराने के बाद अभी रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्त्ती हैं

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 03:58 PM IST

रांची.  चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद से उनकी बेटी रोहिणी यादव और वरिष्ठ नेता शिवानन्द तिवारी ने रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने लालू यादव का हाल चाल जाना।

 

शिवानंद तिवारी ने कहा- लालू की स्थिति ठीक नहीं
लालू प्रसाद पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे हैं और मुंबई-दिल्ली समेत अन्य स्थानों पर इलाज कराने के बाद अभी रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्त्ती हैं। इस दौरान उनसे मिलने परिवार के कई सदस्य और पार्टी के नेता-कार्यकर्त्ता भी रिम्स पहुंच रहे हैं। शिवानंद तिवारी ने कहा कि लालू की स्थिति ठीक नहीं है।

 

डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की शिकायत है लालू को
रिम्स के मेडिसिन विभाग के डॉ उमेश प्रसाद की देखरेख में लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है। लालू प्रसाद को डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की शिकायत है। उन्हें इंसुलिन का डोज भी बढ़ाया गया है ताकि उनका ब्लड शुगर कंट्रोल किया जा सके। पिछले दिनों उन्हें चक्कर भी आने की शिकायत थी। इसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज करते हुए दवाइयों का डोज बढ़ाया था।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..