रस्ट ने लिया तीरंदाजों की पढ़ाई का जिम्मा

Ranchi News - भोला इंस्टिट्यूशनल ट्रस्ट के निदेशक अनिल कुमार ने सिल्ली के बिरसा मुंडा तीरंदाजी सेंटर के युवा खिलाड़ियों को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Silli News - rust undertook the study of archers
भोला इंस्टिट्यूशनल ट्रस्ट के निदेशक अनिल कुमार ने सिल्ली के बिरसा मुंडा तीरंदाजी सेंटर के युवा खिलाड़ियों को सौगात देते हुए बताया कि ट्रस्ट ने केंद्र के मैट्रिक एवं इंटर की पढ़ाई मुफ्त में करवाएगी। युवा खिलाड़ी अपना पूरा ध्यान तीरंदाजी में लगाएं। वे शनिवार को बिरसा मुंडा तीरंदाजी सेंटर के तीरंदाजों से मिले। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि झारखंड में तीरंदाजी की में अपार संभावनाएं है। यहां के तीरंदाज राज्य, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुके है।

ऐसे में बिरसा मुंडा तीरंदाजी सेंटर के खिलाड़ियों को सफल खिलाड़ियों से प्रोत्साहन ले कर अपनी प्रतिभा को बेहतर बनाएं। वही ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज मधुमिता से भी मिले। ट्रस्ट उनके आगे की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी लेती है। वही पदाधिकारियों ने बिरसा मुंडा तीरंदाजी सेंटर के खिलाड़ियों से भी मिले और उनके राज्य, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के उपलब्धि को सराहा। इस मौके पर तीरंदाजी के कोच प्रकाश राम, शिशिर महतो सहित ट्रस्ट के सन्तोष कुमार गुप्ता, अशोक कुमार, रितेश कुमार, संतोष कुमार, शिखा श्रीवास्तव, खुशबू गुप्ता, रकीबा खातून, नीतू कुमारी, कंचन कुमारी, साबी कुमारी, नीलू सिंह, अरविंद गुप्ता, विकास कुमार, उपेन्द्र महतो, राजा बहादुर थापा, विमला देवी, जमशेदपुर से विमला प्रसाद, शांता, चंदनकियारी से जियाउल खान और विवेक सिंह आदि उपस्थित थे।

इधर, डकरा में बीएमएस के एनके एरिया असंगठित मजदूर संघ के उपाध्यक्ष कैलाश यादव को महाप्रबंधक एमके राव के द्वारा दस हजार रुपये की सहायता दिया गया। सहायता राशि बीएमएस के प्रतिनिधि मंडल ने उसके घर जाकर दिया।

X
Silli News - rust undertook the study of archers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना