बयान / सामू के हत्यारों को 15 तक गिरफ्तार नहीं किया गया तो सीएम आवास घेराव: कांग्रेस



Samu killers were not arrested for 15, CM housing encroach: Congress
X
Samu killers were not arrested for 15, CM housing encroach: Congress

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 06:32 PM IST

रांची. हत्यारों के बारे में जानकारी मिलने के बावजूद डोरंडा पुलिस सामू उरांव के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। अगर 15 जनवरी तक यही स्थिति बनी रही तो मुख्यमंत्री आवास घेराव का निर्णय लिया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने पुलिस प्रशासन को उपरोक्त चेतावनी दी है।

 

पुलिस प्रशासन ने लिखित आश्वासन दिया था
रविवार को वह सामू उरांव के आवास पर गए। वहीं पर परिजनों और ग्रामीणों के साथ बैठक के बाद उन्होंने कहा कि नौ जनवरी की रात अज्ञात हमलावरों द्वारा घाघरा निवासी सामू उरांव की हत्या की गई थी। हत्यारों की अब तक गिरफ्तारी नहीं किए जाने को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए रोड जाम के दौरान पुलिस प्रशासन ने लिखित आश्वासन दिया था कि चौबीस घंटे के अंदर हमलावरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। लेकिन चार दिन हो गए अब तक कुछ नहीं हुआ है।

 

पुलिस ने माना मुजरिमों की शिनाख्त हो चुकी है
बैठक में सामू उरांव की पत्नी अनिता मिंज ने कहा कि उनके पति के साथ घायल हुए शंकर सुरेश उरांव ने पुलिस को जब सब कुछ बता दिया है। पुलिस ने माना कि मुजरिमों की शिनाख्त हो चुकी है। फिर गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है। बैठक में पार्षद मारग्रेट मिंज ने कहा कि घाघरा के लोग तनाव व भय के वातावरण में जी रहे हैं। इसलिए यह जरूरी है कि हमलावरों की गिरफ्तारी हो।

COMMENT