रांची / तेरी आंख्या का यो काजल... गीत पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, जम कर झूमे लोग

कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी। कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी।
तेरी आंख्या का यो काजल... सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा। तेरी आंख्या का यो काजल... सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा।
दर्शक सपना के डांस के अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे। दर्शक सपना के डांस के अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे।
सपना स्टेज पर आई और कहा कि दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है, रांची और पटना। सपना स्टेज पर आई और कहा कि दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है, रांची और पटना।
डांस के बीच में जब-जब भीड़ बेकाबू होती दिखी, सपना प्यार से भीड़ को समझाती दिखी। डांस के बीच में जब-जब भीड़ बेकाबू होती दिखी, सपना प्यार से भीड़ को समझाती दिखी।
सपना चौधरी ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। किसी के बोलने से बदल नहीं जाऊंगी। सपना चौधरी ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। किसी के बोलने से बदल नहीं जाऊंगी।
सपना ने कहा कि लोग मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट देते हैं, लेकिन मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं। सपना ने कहा कि लोग मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट देते हैं, लेकिन मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं।
सपना ने कहा कि आज की लड़कियां स्ट्रांग हैं जो अपने सपनों को पूरा करना जानती हैं। सपना ने कहा कि आज की लड़कियां स्ट्रांग हैं जो अपने सपनों को पूरा करना जानती हैं।
कार्यक्रम के बाद सपना ने कहा कि इस स्टेज से लाखों लोगों का घर चलता है। कार्यक्रम के बाद सपना ने कहा कि इस स्टेज से लाखों लोगों का घर चलता है।
कार्यक्रम के दौरान डांस करती सपना चौधरी। कार्यक्रम के दौरान डांस करती सपना चौधरी।
X
कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी।कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी।
तेरी आंख्या का यो काजल... सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा।तेरी आंख्या का यो काजल... सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा।
दर्शक सपना के डांस के अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे।दर्शक सपना के डांस के अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे।
सपना स्टेज पर आई और कहा कि दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है, रांची और पटना।सपना स्टेज पर आई और कहा कि दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है, रांची और पटना।
डांस के बीच में जब-जब भीड़ बेकाबू होती दिखी, सपना प्यार से भीड़ को समझाती दिखी।डांस के बीच में जब-जब भीड़ बेकाबू होती दिखी, सपना प्यार से भीड़ को समझाती दिखी।
सपना चौधरी ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। किसी के बोलने से बदल नहीं जाऊंगी।सपना चौधरी ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। किसी के बोलने से बदल नहीं जाऊंगी।
सपना ने कहा कि लोग मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट देते हैं, लेकिन मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं।सपना ने कहा कि लोग मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट देते हैं, लेकिन मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं।
सपना ने कहा कि आज की लड़कियां स्ट्रांग हैं जो अपने सपनों को पूरा करना जानती हैं।सपना ने कहा कि आज की लड़कियां स्ट्रांग हैं जो अपने सपनों को पूरा करना जानती हैं।
कार्यक्रम के बाद सपना ने कहा कि इस स्टेज से लाखों लोगों का घर चलता है।कार्यक्रम के बाद सपना ने कहा कि इस स्टेज से लाखों लोगों का घर चलता है।
कार्यक्रम के दौरान डांस करती सपना चौधरी।कार्यक्रम के दौरान डांस करती सपना चौधरी।

  • रांची के द कॉर्निवाल बायपास रोड में डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म की ओर से आयोजित था कार्यक्रम

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 12:35 PM IST

रांची. तेरी आंख्या का यो काजल... सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा। दर्शक सपना के डांस के  अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे। इससे पहले सपना स्टेज पर आई और कहा कि दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है, रांची और पटना। डांस के बीच में जब-जब भीड़ बेकाबू होती दिखी, सपना प्यार से भीड़ को समझाती दिखी। मौका था रांची के द कॉर्निवाल बायपास रोड में डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म की ओर से आयोजित कार्यक्रम का। इसमें बॉलीवुड सिंगर इंदु सोनाली, इंडियन आइडियल फेम कुणाल मिश्रा ने भी अपनी गायिकी से दर्शकों को झुमाया।

डेढ़ घंटे तक स्टेज पर रही सपना चौधरी
सपना चौधरी ने बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी..., कुर्ती ढीली आंख जहरीली...,मैं धरमेन्दर रे गोरी तु मेरी हेमामालनी बन जाइये..., या गजबन पानी ने चली..., मेरा पहला आखिरी प्यार तू गोरी बन जा मेरी जनाब तू गोरी... आदि सॉग पर डांस किए। वे लगभग डेढ़ घंटे तक स्टेज पर रही। बीच-बीच में लोगों से बात भी करते दिखी।

मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं
सपना चौधरी ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। किसी के बोलने से बदल नहीं जाऊंगी। लोग मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट देते हैं, लेकिन मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं। यदि देना है तो अपने घरवालों को दूंगी। आज की लड़कियां स्ट्रांग हैं जो अपने सपनों को पूरा करना जानती हैं। इस स्टेज से लाखों लोगों का घर चलता है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना