जामताड़ा / स्कूल से एडमिट कार्ड लेकर लाैट रही छात्रा सेे पांच युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, सभी फरार

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • कुंडहित थाना में दर्ज हुआ मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

दैनिक भास्कर

Mar 06, 2020, 07:19 PM IST

जामताड़ा. कुंडहित थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय स्कूली छात्रा से पांच युवकाें ने गैंगरेप किया। पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। उधर, घटना के बाद से पांचों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। घटना बुधवार की है। इस संबंध में शुक्रवार को पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है। आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वह बुधवार को कुंडहित के स्कूल से एडमिट कार्ड लेने गयी थी। स्कूल से लाैटने के दौरान रास्ते में साईकिल से किसी जरूरी काम से उतरी। इस दौरान महुला गांव निवासी सीताराम मरांडी वहां अपने तीन-चार दोस्तों के साथ पहुंचा और उसे घेर लिया। इसके बाद सभी आरोपी उसे जबरन घसीटते हुए जंगल में ले गए। महुला जंगल ले जाकर पांचाें युवकाें ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इस दाैरान वह बेहोश हो गयी। रात करीब 12 बजे होश आया, ताे उसने खुद काे जंगल में पाया।

उधर, छात्रा के घर न पहुंचने से उसके परिजन भी चिंतित हुए। परिवार के लाेग उसकी तलाश में करने लगे। परिजन खोजबीन करते हुए जंगल में पहुंचे, जाे देखा कि बेटी बेसुध पड़ी हुई है। परिजन उसे उठा कर घर ले अाए। घर अाने पर उसने परिजनों को पूरे घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने शुक्रवार को थाना में मामला दर्ज कराया। नाला डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि नामजद अभियुक्त के घर-परिवार पर पुलिस ने दबिश बनायी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर अन्य अभियुक्तों के संबंध में जानकारी प्राप्त की जाएगी। किसी भी अाराेपी काे बख्शा नहीं जाएगा। कुंडहित थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह ने कहा कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर घटनास्थल का जायजा लिया। मामला दर्ज आरोपियों की तलाशी की जा रही है। 

छात्रा की मेडिकल जांच, काेर्ट में बयान दर्ज
उधर, पुलिस काे छानबीन में पता चला कि महुला निवासी सीताराम मरांडी विवाहित है। पुलिस ने गुरुवार शाम घटनास्थल एवं आसपास के क्षेत्र में छापेमारी की। हालांकि कोई भी पुलिस के हाथ नहीं आया है। पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि वह सीताराम के अलावा किसी और को नहीं पहचानती है। शुक्रवार को युवती को मेडिकल जांच के लिए जामताड़ा अस्पताल लाया गया। मेडिकल कराने के बाद उसे न्यायिक दंडाधिकारी के कार्ट में बयान के लिए प्रस्तुत किया गया। पीड़िता ने न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष घटना का समर्थन किया है। घटना के बावत कुंडहित थाना में मामला दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना