हादसा / ट्रैक्टर व स्कूटी के बीच टक्कर में स्कूटी सवार युवक की मौत, दो युवती घायल



Scooter rider killed, two youth injured in tractor and scooty
X
Scooter rider killed, two youth injured in tractor and scooty

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:07 PM IST

गुमला.  शहर से सटे काली मंदिर के समीप ट्रैक्टर व स्कूटी के बीच हुई सीधी टक्कर में स्कूटी सवार 26 वर्षीय जितेंद्र यादव की मौत हो गई। वह समसेरा गांव का रहने वाला था। जबकि स्कूटी में सवार दो युवती 18 वर्षीय काजल व 19 वर्षीय बसंती घायल हो गईं। घटना बुधवार शाम की है।

 

दोनों की स्थिति चिंताजनक
जख्मी दोनों युवती झारगांव गांव की रहने वाली है। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल, गुमला में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की स्थिति को गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रांची, रिम्स रेफर कर दिया। जहां दोनों की स्थिति फिलहाल चिंताजनक बनी हुई है।

 

अस्पताल में जितेंद्र ने तोड़ा दम
घटना के संबंध में जितेंद्र के पिता बहुरंन यादव ने बताया कि बुधवार की शाम में जितेंद्र अपने स्कूटी में सवार होकर काजल व बसंती को साथ लेकर जशपुर रोड स्थित करौंदी से बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। तभी पटेल चौक से करौंदी की ओर जा रही स्वराज कंपनी का ट्रैक्टर सामने आ गया। काली मंदिर के सामने ट्रैक्टर ने सामने से तेज रफ्तार में स्कूटी को टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही स्कूटी में सवार तीनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई।

COMMENT