शारदा गलोबल स्कूल में सात दिवसीय स्पोटर्स कैंप शुरू

Ranchi News - रांची | शारदा ग्लोबल स्कूल में शुक्रवार से सात दिवसीय स्पोर्ट्स कैंप की शुरूआत की गई। इस कैंप में क्रिकेट, फुटबाॅल,...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:45 AM IST
Ranchi News - seven day sports camps start at sharda global school
रांची | शारदा ग्लोबल स्कूल में शुक्रवार से सात दिवसीय स्पोर्ट्स कैंप की शुरूआत की गई। इस कैंप में क्रिकेट, फुटबाॅल, बाॅलीबाॅल, कबड्डी, बास्केटबाॅल, ताइक्वांडो, शूटिंग व बैडमिंटन व योग का विशेष प्रशिक्षण अनुभवी प्रशिक्षकों द्वारा छात्रों को दी जाएगी। इस कैंप में जो छात्र जिस खेल में अभिरूचि रखते हैं उन्हें उस खेल के प्रशिक्षक के द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा। साथ ही बाॅडी फिटनेस टेस्ट, स्टैमिना डेवलपमेंट, खेल के दौरान होने वाले चोट की भी जानकारी दी जाएगी।

बीके बिड़ला ट्रॉफी अंडर-16 का खिताब आॅक्सब्रिज स्कूल आैर अंडर-14 का खिताब बीएयू ने जीता

रांची | बीके बिड़ला ट्रॉफी अंडर-16 का खिताब आॅक्सब्रिज स्कूल आैर अंडर-14 का खिताब बीएयू ने जीता। गोलचक्कर मैदान में खेले गए अंडर-16 के फाइनल में आॅक्सब्रिज स्कूल ने विवेकानंद विद्या मंदिर को छह विकेट से हराया। विवेकानंद ने 30.2 ओवरों में 107 रनों पर ढेर हो गई। टीम के लिए आलोक ने 25, आशुतोष ने 21 रनों की पारी खेली। सैफ को 5, मिला। जवाब में आक्सफोर्ड की टीम 19.4 ओवरों में 4 विकेट पर 111 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम के लिए सैफ ने 39, असमीत ने 25 रन बनाए। वहीं, नेहरु स्टेडियम में खेले गए अंडर-14 के फाइनल में बीएयू ने आरसीए को 72 रनों से हरा कर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। बीएयू की टीम 32 अोवर में 6/231 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए रजनीश ने 100, योगेश ने 70 रन बनाए। जवाब में आरसीए की टीम 28 अोवर में 159 रन बनाकर अॉलआउट हो गई। टीम की अोर से प्रणव ने 32, आयुष ने 28 व अतुल ने 26 रनों का योगदान दिया। गाैतम 6 आैर बिट्टू ने दो विकेट लिए। खिलाड़ियों को रांची जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अविनाश कुमार और सचिव शैलेंद्र कुमार ने पुरस्कृत किया। माैके पर सुनील पॉल, मुजफ्फर अली, मुकतेश सिंह, मो फैयाज, हिमांशु शेखर, शाहीद मिर्जा, सूरज कुमार, आशीष, रवि खंडेलवाल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

संत जोसेफ क्लब में 19 से नि:शुल्क ग्रीष्मकालीन कराटे प्रशिक्षण शिविर

रांची | इंटरनेश्नल मार्शल आर्ट एकेडमी की अोर से संत जोसेफ कल्ब में 19 से सात दिवसीय नि:शुल्क ग्रीष्मकालीन कराटे प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। प्रशिक्षण शिविर में 4 वर्ष से 45 वर्ष तक के लड़के, लड़कियां, पुरुष व महिलाएं भाग ले सकती हैं। शिविर में प्रशिक्षण सुबह के 6:30 से 9 बजे तक दिया जाएगा। इमा के तकनीकी निदेशक रिंसी सुनील किस्पोट्टा के देखरेख में महिलाओ को प्रशिक्षण राष्ट्रीय पदक विजेता श्वेता हेंब्रोम देंगी। इच्छुक प्रशिक्षु संत जोसेफ क्लब में रविवार सुबह 7 से 9:30 के बीच आकर नमांकन करा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए मो. न. 9835165518 से सम्पर्क किया जा सकता है।

अंडर- 14 टीम की िवजेता टीम।

जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम मेें 15 जून तक चलेगा खेलकूद प्रशिक्षण शिविर

रांची | कंट्री क्रिकेट क्लब की अोर से शनिवार से जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ग्रीष्मकालीन खेलकूद प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर 15 जून तक चलेगा। खेलकूद प्रशिक्षण शिविर के तहत रायफल शूटिंग, लॉन टेनिस, बैडमिंटन, स्कवैश, तैराकी, रॉलर स्केटिंग, योग, एरोबिक्स एवं टेबल टेनिस खेलों का प्रशिक्षण अनुभवी प्रशिक्षकों द्वारा दी जाएगी। शिविर से संबंधित अधिक जानकारी के लिए दूरभाष संख्या 0651-2446315 या 7277447911 सें संपर्क किया जा सकता है। आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है।

अंडर- 16 की विजेता टीम।

Ranchi News - seven day sports camps start at sharda global school
X
Ranchi News - seven day sports camps start at sharda global school
Ranchi News - seven day sports camps start at sharda global school
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना