वारदात / मरीज का इलाज करने गए डॉक्टर की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस



घटनास्थल पर जाच पड़ताल करती पुलिस। घटनास्थल पर जाच पड़ताल करती पुलिस।
X
घटनास्थल पर जाच पड़ताल करती पुलिस।घटनास्थल पर जाच पड़ताल करती पुलिस।

  • कोलकाता के रहने वाले थे डॉक्टर, सिमडेगा में रहकर चलाते थे निजी क्लिनिक

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2019, 11:18 AM IST

सिमडेगा. ठेठईटांगर थाना क्षेत्र कोनमेजरा पंचायत अंतर्गत गुरुवार रात मरीज के इलाज के लिए गए एक डॉक्टर की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने डॉक्टर की लाश देखी। फिर इसकी सूचना मुखिया नरेंद्र बडाईक को मिली और फिर उन्होंने ठेठईटांगर थाना को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। साथ ही घटना के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है।

 

निर्मम तरीके से की गई है हत्या
वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि मृतक डॉक्टर असित मालाकार के शव पर लाठी-डंडों से पिटाई के निशान मिले हैं। साथ ही कुल्हाड़ी से भी वार के निशान पाए गए हैं। दोनों आखों को नुकसान पहुंचाया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर उनकी बाइक और बैग भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि गांववालों और मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

 

गुरुवार शाम सात बजे मरीज का इलाज करने को निकले थे घर से
मृतक के परिजनों ने बताया कि वे मरीज के बुलाने पर वे गांव-गांव जाकर इलाज करते थे। गुरुवार शाम करीब सात बजे वे कुम्हार टोली में किसी का इलाज करने के लिए गए थे। फिर देर रात तक वे वापस नहीं लौटे। सुबह उनकी हत्या की खबर मिली। परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। मृतक डॉक्टर कोलकता के रहने वाले थे और यहां रहकर निजी क्लिनिक चलाते थे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना