सफलता / डकैती की योजना बना रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद



जानकारी देते एसपी व पुलिस हिरासत में तीनों अपराधी। जानकारी देते एसपी व पुलिस हिरासत में तीनों अपराधी।
X
जानकारी देते एसपी व पुलिस हिरासत में तीनों अपराधी।जानकारी देते एसपी व पुलिस हिरासत में तीनों अपराधी।

  • गिरफ्तार तीनों अपराधियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा, एसपी ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 04:21 PM IST

सिमडेगा. कोलेबिरा पुलिस ने डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस संबंध में एसपी संजीव कुमार ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में मनोज डुंगडुंग, कासिफ हसन और अनमोल नायक शामिल है।

 

गुप्त सूचना के बाद की गई कार्रवाई
एसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी कोलेबिरा थाना क्षेत्र के डोमटोली/घासीलारी जंगल के पास डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुए हैं। सूचना के बाद सत्यापन व कार्रवाई के लिए कोलेबिरा थाना प्रभारी रविशंकर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए डोमटोली मोड पर स्थित जंगल के पास पहुंचकर घेराबंदी की गई। इस दौरान तीन अपराधियों को एक देशी लोडेड कट्टा व तीन जिंदा कारतूस, दो चाकू और दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर दो से तीन अपराधी भागने में कामयाब रहे। इस संंबंध में कोलेबिरा थाना में सबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार मनोज डुंगडुंग सिमडेगा के बोलवा थाना, कासिफ हसन और अनमोल नायक सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के निवासी हैं। अपराधियों के फरार साथियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना