अपराध / गला रेतकर गर्भवती महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 06:25 PM IST



Simdega News pregnant woman killed in Kolebira
X
Simdega News pregnant woman killed in Kolebira

  • घर में अकेली थी महिला, इसी दौरान अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

सिमडेगा. कोलेबिरा थाना क्षेत्र के नवाटोली पंचायत के भंवरपहाड़गढ़ में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक गर्भवती महिला की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी गई है। 

 

घटना के वक्त घर में अकेली थी महिला
गांव के मोतीलाल सिंह अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ अपने रिश्तेदार की शादी में पालकोट प्रखंड क बनडेगा गांव गए हुए थे। उसकी पत्नी किस्मती देवी घर में अकेली थी। इसी दौरान अपराधियों ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह घर के आंगन में किस्मती देवी का शव लोगों ने पड़ा देखा। इसके बाद इसकी जानकारी उसके पति माेतीलाल को ग्रामीणों ने फोन पर दी। सूचना पाकर मोतीलाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना कोलेबिरा पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही कोलेबिरा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संदर्भ में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कोलेबिरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

तीन बच्चों की मां है मृतका
मृतका के तीन बच्चे हैं। थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है। एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि पुलिस तीन बिंदुओं पर अपनी जांच कर रही है। डायन बिसाही, जमीन विवाद आदि बिंदुओं पर पुलिस का अनुसंधान चल रहा है। मामले में पूछताछ के लिए कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। जल्द ही हत्या के कारणों का पता चल जाएगा और हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी।

COMMENT