योग दिवस / नाश्ते के लिए लोगों की बीच मची होड़, भीड़ की ओर फेंक कर बांटे गए पैकेट



X

  • योगाभ्यास कार्यक्रम के बाद नाश्ते का पैकेट लेने के लिए लोगों के बीच धक्कामुक्की हो गई
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची के प्रभात तारा मैदान में 28 हजार लोगों के साथ योग किया

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2019, 08:18 PM IST

रांची. पांचवे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर रांची के प्रभात तारा मैदान में योगाभ्यास कार्यक्रम के बाद नाश्ते का पैकेट लेने के लिए लोगों के बीच धक्का-मुक्की हो गई। प्रशासन की ओर से नाश्ते के पैकेट का प्रबंध किया गया था। कार्यक्रम के खत्म होने के बाद जैसे ही लोगों को नाश्ते के बारे में पता चला वे सभी नाश्ते से लदे मिनी ट्रक के पास पहुंच गए, जिसके बाद नाश्ता का पैकेट लेने के लिए लोगों के बीच होड़ मच गई। पैकेट को फेंक कर बांटा गया।

 

फूड पैकेट फेंकने वाले पर होगी प्राथमिकी
प्रभात तारा मैदान में फूड पैकेट फेंकने वाले का वीडियो व फोटो वायरल होने पर डीसी राय महिमापत रे की संज्ञान में मामला आया। उन्होंने विशेष अनुभाजन पदाधिकारी मीना को आवश्यक दिश-निर्देश दिया। डीसी ने उक्त कर्मी को अविलंब चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

 

28 हजार लोगों ने प्रधानमंत्री के साथ किया योग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 28 हजार लोगों ने योग किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची के प्रभात तारा मैदान में 28 हजार लोगों के साथ योग किया। प्रधानमंत्री ने योगाभ्यास से पहले लोगों को संबोधित किया। करीब 45 मिनट के योगाभ्यास के दौरान प्रधानमंत्री ने लोगों के साथ योग के 13 आसन किए। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी जनता के बीच भी गए जहां उन्होंने लोगों से हाथ मिलाकर एवं हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना