मारवाड़ी काॅलेज कैंपस के बाहर विद्यार्थियाें ने एक छात्र को पीटा सिर फोड़ा, मची अफरा-तफरी

Ranchi News - हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र में मारवाड़ी काॅलेज के कुछ छात्राें ने वहीं के एक छात्र के साथ गुरुवार की दाेपहर मंगल चाैक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Ranchi News - students out of marwari college campus beat a beaten head
हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र में मारवाड़ी काॅलेज के कुछ छात्राें ने वहीं के एक छात्र के साथ गुरुवार की दाेपहर मंगल चाैक के पास जमकर मारपीट की। इस दाैरान छात्र पियूष सिंह गंभीर रूप से घायल हाे गया। पियूष का सिर फट गया, जिससे काफी खून निकलने लगा, जिसके बाद मारपीट कर रहे सभी विद्यार्थी माैके से फरार हाे गए। इसके बाद पियूष काे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घायल छात्र मधुकम का रहने वाला है। मारपीट के दाैरान थाेड़ी देर के लिए काॅलेज के अास-पास अफरा-तफरी का माहाैल हाे गया। सभी विद्यार्थी इधर-उधर भागने लगे। मारपीट हाेते देख जब कुछ छात्रों ने बीच-बचाव का प्रयास किया, ताे उनके साथ भी मारपीट की गई। जिसमें कई अन्य छात्राें काे भी हल्की चाेटें लगी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पियूष की एक छात्र से काॅलेज कैंपस में टक्कर हुई थी। इसके बाद उस लड़के ने काॅलेज के बाहर अपने कुछ दाेस्ताें काे बुला लिया। पियूष जैसे ही काॅलेज के बाहर निकला, उक्त छात्र ने अपने दाेस्ताें के साथ मिलकर पियूष की पिटाई कर दी। घटना के संबंध में पियूष ने थाने में काेई लिखित शिकायत नहीं की है।

­पिटाई से घायल छात्र पियूष सिंह।

कॉलेज में चल रहा एनुएल फेस्ट, सुरक्षा व्यवस्था नहीं

मारवाड़ी कॉलेज में बुधवार से शुक्रवार तक एनुअल फेस्ट का अायाेजन किया गया है। तीन दिनाें तक चलने वाले इस फेस्ट में छात्र-छात्राएं शिरकत कर रहे हैं। लेकिन पुलिस की अाेर से काॅलेज कैंपस के बाहर सुरक्षा की काेई व्यवस्था नहीं की गई है। लाेगाें ने पुलिस काे सूचना दी, लेकिन जबतक पुलिस माैके पर पहुंचती, तबतक सभी युवक माैके से फरार हाे चुके थे।


X
Ranchi News - students out of marwari college campus beat a beaten head
COMMENT