मुलाकात / जेपी नड्डा से मिले सुदेश महताे, विधानसभा चुनाव काे लेकर बनी रणनीति



आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।
X
आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

  • राज्य सरकार के कामकाज पर भी हुई चर्चा

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 06:37 PM IST

रांची.  भाजपा और आजसू के बीच विधानसभा चुनाव की तैयारियाें काे लेकर बातचीत और मंथन शुरू हाे गया है। दाे दिवसीय दाैरे पर झारखंड आए भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से रविवार काे आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने मुलाकात की। कहने काे ताे यह शिष्टाचार मुलाकात थी लेकिन इस भेंट में आजसू पार्टी और भाजपा के बीच अासन्न विधानसभा चुनाव और राज्य सरकार के कामकाज पर चर्चा हुई। बातचीत के इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी मौजूद थे।

 

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आजसू प्रमुख से झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली। साथ ही यह भी कहा कि मजबूती के साथ चुनाव में उतरें। आजसू प्रमुख ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि बिल्कुल रणनीतिक तौर पर चुनाव की तैयारियां चल रही है। यह भी बताया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी- आजसू को मिली शानदार सफलता और केंद्र में दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार बनने से झारखंड में भी लोगों का भरोसा एनडीए पर बढ़ा है।

COMMENT