• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Sudesh Mahto | Jharkhand Assembly Election 2019: Sudesh Mahto, AJSU President Sudesh Mahto Says Madrasa children will also get mid day meal if AJSU government is formed

विस चुनाव / आजसू की सरकार बनी तो मदरसा के बच्चों को भी मिलेगा मिड डे मील: सुदेश महतो

लोगों को संबोधित करते सुदेश महतो। लोगों को संबोधित करते सुदेश महतो।
X
लोगों को संबोधित करते सुदेश महतो।लोगों को संबोधित करते सुदेश महतो।

  • सुदेश महतो ने कहा- आजसू पार्टी हमेशा से महिलाओं के मान सम्मान के लिए लड़ती रही है

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 04:46 PM IST

रांची. मांडर के सोसई मैदान में बुधवार को आजसू पार्टी द्वारा आयोजित जनादेश सभा को पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मांडर में पहले भी एमपी और एमएलए चुने गए है। लेकिन कोई मजबूत सोच के साथ आगे नही बढ़ा। आजसू की सरकार बनी तो मदरसा के बच्चों को भी एमडीएम दिया जाएगा। हेमलता उरांव मांडर की पूंजी है। लगातर नौ वर्षों से मांडर के दबे-कुचले व गरीबों की आवाज को बुलंद करने वाली महिला को जीताकर विधानसभा भेंजे। आजसू पार्टी हमेशा से महिलाओं के मान सम्मान के लिए लड़ती रही है। इस चुनाव में महिलाओं व अल्पसंख्यकों को सबसे ज्यादा टिकट देने वाली पार्टी भी आजसू ही है।

सुदेश महतो ने कहा- बंधु तिर्की जिस पार्टी में है, उस पार्टी का उस समय जन्म भी नहीं हुआ था, जब आजसु के लोग अलग राज्य के लिए डंडे खा रहे थे। हेमं सोरेन व महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएनटी एक्ट सिर्फ हेमंत सोरेन पर लागू नहीं होता है। बीडीओ-सीओ प्रथा काे समाप्त कर गांव की सरकार बनाई जाएगी। देवशरण भगत ने कहा कि पूरे प्रदेश मे आजसू पार्टी और सुदेश महतो की चर्चा हो रही है। जो हमारी औकात की बात करते थे, आज वो परेशान है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो कैबनेट की पहली बैठक में सरना कोड लागू करने संबंधी निर्णय पारित किया जाएगा।

वहीं, हेमलता उरांव ने कहा कि चुनाव का समय है, लोभ लालच में आए बगैर सही नेता को चुनें। उन्होंने कहा कि हेमलता उरांव को वोटकटवा समझने वाले तमाम नेताओं को 23 तारिख को जवाब मिल जाएगा। इससे पहले कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर सुदेश महतो का जोरदार स्वागत किया गया। हेलाकॉप्टर को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना