सुनवाई / तारा शाहदेव प्रताड़ना केस : आज भी होगी सुनवाई, तारा देंगी गवाही

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2018, 09:37 AM IST



20 जून-2014 को रंजीत सिंह कोहली के घर में ही तारा शाहदेव और रंजीत सिंह कोहली की सगाई हुई थी। (फाइल फोटो) 20 जून-2014 को रंजीत सिंह कोहली के घर में ही तारा शाहदेव और रंजीत सिंह कोहली की सगाई हुई थी। (फाइल फोटो)
X
20 जून-2014 को रंजीत सिंह कोहली के घर में ही तारा शाहदेव और रंजीत सिंह कोहली की सगाई हुई थी। (फाइल फोटो)20 जून-2014 को रंजीत सिंह कोहली के घर में ही तारा शाहदेव और रंजीत सिंह कोहली की सगाई हुई थी। (फाइल फोटो)

  • गवाह बोला- तारा व रंजीत की शादी में मुश्ताक अहमद ने निभाई थी एक्टिव मेंबर की भूमिका

रांची.  राष्ट्रीय स्तर की महिला शूटर तारा शाहदेव के साथ जबरन धर्म परिवर्तन, शारीरिक प्रताड़ना और दुष्कर्म को लेकर दर्ज कराए गए मामले में शुक्रवार को सीबीआई के स्पेशल जज एसके पांडेय की अदालत में सुनवाई हुई। इस दौरान सीबीआई के गवाह रवि कुमार शर्मा का बयान दर्ज कराया गया। 

 

शर्मा ने कोर्ट को बताया
शर्मा ने कोर्ट को बताया कि जून 2014 में होटवार स्थित खेलगांव स्टेडियम में राइफल शूटिंग का समर कैंप लगा था। वह प्रतिभागियों के आवेदन जमा करता था। तारा शाहदेव भी कैंप में प्रशिक्षण लेने आती थीं। रंजीत सिंह कोहली और हाईकोर्ट के तत्कालीन रजिस्ट्रार मुश्ताक अहमद भी सरकारी बॉडीगार्ड और लाल बत्ती लगी गाड़ी के साथ आते थे। समर कैंप के समापन के बाद कोहली ने अपने घर में डिनर पार्टी दी थी। इसमें मुश्ताक अहमद, तारा शाहदेव और उनका भाई भी शामिल हुए थे। 

 

20 जून-2014 को रंजीत सिंह कोहली के घर में ही तारा शाहदेव और रंजीत सिंह कोहली की सगाई हुई थी। इस समारोह में निशांत सिंह, मुश्ताक अहमद भी शामिल हुए थे। 7 जुलाई 2014 को रेडिसन ब्लू होटल में दोनों की शादी हुई थी। इस शादी में मुश्ताक अहमद ने एक्टिव मेंबर की भूमिका निभाई थी। मामले की सुनवाई शनिवार को भी होगी। इसमें तारा शाहदेव की गवाही होगी। 

COMMENT