रामगढ़ / बाढ़ में फंसी गाड़ी तो हार्ट अटैक से टिस्को के अटेंडेंस क्लर्क की मौत, खबर सुनकर पत्नी आईसीयू में भर्ती

बारिश के पानी के बीच फंसी कार। बारिश के पानी के बीच फंसी कार।
X
बारिश के पानी के बीच फंसी कार।बारिश के पानी के बीच फंसी कार।

  • बोकारो के घाटो नदी छिलका पुल पर बाढ़ में फंसी थी कार, बढ़ते जलस्तर को देख डरने के बाद हुआ हादसा

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 09:50 AM IST

रामगढ़. तेज बारिश के कारण बोकारो नदी के घाटो स्थित छिलका पुल पर शनिवार को कार फंस जाने से गाड़ी में सवार टिस्को कर्मी 58 वर्षीय रमेश कुमार सिन्हा की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पति की माैत की खबर सुनने के बाद पत्नी मृदुला सिन्हा की तबियत खराब हाे गई जिसके बाद उन्हें वेस्ट बोकारो अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। रमेश कुमार सिन्हा वेस्ट बोकारो डिवीजन में अटेंडेंस क्लर्क के रूप में कार्यरत थे। 

बताया जा रहा है कि रमेश सिन्हा पिछले एक महीने से हार्ट के बीमारी से वेस्ट बोकारो अस्पताल में इलाजरत थे। शनिवार को दामाद कुमार सत्यजीत के साथ रमेश बेहतर इलाज के लिए दोपहर डेढ़ बजे वैगनआर कार से डॉक्टर पीएन सिंह के पास दिखाने रांची जा रहे थे। कार कुमार सत्यजीत चला रहे थे। इस बीच घाटो सारूबेडा पथ पर बने दुनी गांव के पास छिलका पुल पर बह रहे पानी का अंदाजा वे नहीं लगा पाए और नदी पार करने लगे। पानी का बहाव काफी तेज था। जिसके कारण कार पानी में फंस गई। कार के पानी में फंसने के बाद रमेश कुमार डर गए और बेहोश हो गए। इसके बाद दामाद कुमार सत्यजीत ने किसी तरह गाड़ी की डिक्की खोली और ससुर रमेश सिन्हा को बाहर निकाला। फिर उन्हें वेस्ट बोकारो अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने रमेश कुमार सिन्हा को मृत घोषित कर दिया।
 
चेक पोस्ट पर गार्ड ने गाड़ी ले जाने से मना किया था 
बीती रात से लगातार हो रही बारिश के कारण नदी में बढ़ते जलस्तर को देखते हुए शनिवार सुबह नदी की ओर जाने वाले रास्ते पर रोक लगा दी गई थी। घाटो ओपी के समीप टिस्को के चेकपोस्ट का बैरियर नीचे कर दिया गया था। जब सत्यजीत उस रास्ते जा रहे थे तो एसआईएस गार्ड ने उन्हें मना किया था। मगर वे दुनी गांव जाने की बात कहकर नदी के रास्ते निकल पड़े थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना