• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Tejashwi Yadav, Tejashwi Yadav Jharkhand Election Rally; Bihar Rashtriya Janata Dal (RJD) leader Tejashwi In Ranchi

विस चुनाव / तेजस्वी यादव रांची पहुंचे, कल से तीन दिनों तक करेंगे 8 चुनावी सभा

बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बुधवार शाम रांची एयरपोर्ट पहुंचे। बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बुधवार शाम रांची एयरपोर्ट पहुंचे।
X
बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बुधवार शाम रांची एयरपोर्ट पहुंचे।बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बुधवार शाम रांची एयरपोर्ट पहुंचे।

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 07:23 PM IST

रांची.  बिहार में प्रतिपक्ष के नेता एवं राजद के वरीय नेता तेजस्वी यादव बुधवार की शाम रांची पहुंचे। वो झारखंड में तीन दिन तक 8 चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। यह जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता अनिता यादव ने बताया कि 5 दिसंबर को तेजस्वी यादव पोटका विधानसभा क्षेत्र के बागबेड़ा पूर्वी सिंहभूम में सुबह 11.30 बजे, कोडरमा विधानसभा क्षेत्र के स्टेडियम मैदान मरकच्चो में दिन के 1.40 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि 6 दिसंबर को बरकट्‌ठा विधानसभा क्षेत्र के हीरोडीह गेट फैक्ट्री मैदान कोडरमा में सुबह 11.15 बजे, दिन के 12.20 बजे से पिपचो बाजार मैदान कोडरमा में तथा गोमिया विधानसभा के धरवा टांड मैदान पेटरवार में दिन के 1.45 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। अनिता यादव ने बताया कि 7 दिसंबर को बरकट्‌ठा विधानसभा क्षेत्र के कॉलेज मैान बेरोकला में सुबह 11.30 बजे, कोडरमा विधानसभ क्षेत्र के सतगांवा ब्लॉक मैदान में दिन 12.45 बजे तथा धनवार विधानसभा के हटिया मैदान गांवा में दिन के 2.20 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना