टेंडर हार्ट के बच्चे देखेंगे फिल्म सुपर-30

Ranchi News - राजधानी के तीन स्कूल-कॉलेज में शनिवार को 11वीं कक्षा के स्टूडेंट्स के स्वागत में फ्रेशर्स डे का आयोजन किया गया।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Ranchi News - tender heart kids will see movie super 30
राजधानी के तीन स्कूल-कॉलेज में शनिवार को 11वीं कक्षा के स्टूडेंट्स के स्वागत में फ्रेशर्स डे का आयोजन किया गया। मौके पर तीनों स्कूलों के प्रिंसिपल ने बच्चों में पढ़ाई के प्रति नई ऊर्जा भरी और घर, समाज, स्कूल और देश के लिए बड़ा काम करने का आह्वान किया। टेंडर हार्ट स्कूल में 11वीं के स्टूडेंट्स के स्वागत में फ्रेशर्स डे पर 12वीं के स्टूडेंट्स ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। सोलो व ग्रुप डांस, गीत-संगीत, अभिनय, गेम्स जैसे रोचक इवेंट्स पेश किए। सीनियर्स ने ‘सरकारी स्कूल की स्थिति’ नामक नाटक का मंचन किया। नाटक की पटकथा एवं निर्देशन 12वीं के स्टूडेंट्स आशुतोष ने किया। कार्यक्रम का संचालन हर्ष आनंद एवं कोमल कुमारी ने टीचर सुष्मिता बोस के निर्देशन में किया। स्कूल की प्रिंसिपल गार्गी मंजु ने 11वीं एवं 12वीं के स्टूडेंट्स को सुपर-30 फिल्म दिखाने की घोषणा की। कार्यक्रम के प्रतिभागी स्टूडेंट्स में यामिनी, सिद्धांत थापा, अर्चना, षिवांगी, प्रियांशी, नीरू, यषकान्त, अविनाष, श्रेयांसी, पल्लवी, सृष्टि, मूर्तजा, ओसामा, ऋषभ, राजीव, दीक्षा, रिशु, गीतांजलि आदि शामिल थे।

फ्रेशर्स डे के मौके पर गीत-संगीत का कार्यक्रम पेश करते टेंडर हार्ट के स्टूडेंट्स

जीवन में आनेवाली कठिनाइयों और उसके समाधान पर नाटक का मंचन

रांची| अनिता इंटर कॉलेज, कांके का चौथा स्थापना दिवस सह नए छात्र - छात्राओं का स्वागत समारोह कॉलेज कैंपस में धूमधाम के साथ मनाया गया। तरुणोदय के निदेशक फादर फ्रांसिस मिंज (एसजे) और प्राचार्या सिस्टर त्योफ़िला समद ने कार्यक्रम की शुरुआत की। इस मौके पर जीवन में आनेवाली कठिनाइयों व समाधान से संबंधित नाटक का मंचन किया। 12वीं के छात्र-छात्राओं ने नृत्य-गीत संगीत पेश किए। बाल संसद का गठन कर शपथ ग्रहण भी किया गया।

डीएवी बरियातू की छात्राएं संगीत की धुन पर ग्रुप डांस करतीं।

स्वयं में सभी बच्चे अद्वितीय, दूसरों से नहीं खुद से करे कंपीटिशन : प्रिंसिपल

रांची| डीएवी पब्लिक स्कूल, बरियातू में भी 12वीं कक्षा के स्टूडेंट्स ने 11वीं के विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर्स डे का आयोजन किया। इस अवसर पर स्टूडेंट्स ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इसमें मिस्टर फ्रेशर्स अल्हान व मिस फ्रेशर्स आशीष बने। स्कूल के प्राचार्य वीके सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि बच्चों, तुम सभी स्वयं में अद्वितीय हो। कभी भी अपनी तुलना दूसरों से न करो। खुद से प्रतियोगिता करो और रोज अपनी कमियों को दूर करने का प्रयास करो। इसके बाद स्मृति, सौम्यता, अनुकृति, समीरा, सृष्टि और वंशिका तथा कृति, प्रेरणा, मेधा, निधि, अंजलि,श्रुति और ऋतिका ने ग्रुप डांस प्रस्तुत किया। वहीं आशीष ने स्टैंड-अप कॉमेडी पेश की।

Ranchi News - tender heart kids will see movie super 30
Ranchi News - tender heart kids will see movie super 30
X
Ranchi News - tender heart kids will see movie super 30
Ranchi News - tender heart kids will see movie super 30
Ranchi News - tender heart kids will see movie super 30
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना