अभियान / जिला प्रशासन की मानव श्रृंखला में नजर नहीं आई लोगों की भीड़

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 06:03 PM IST


तख्तियां लेकर मतदाताओं को जागरूक करते स्टूडेंट्स। तख्तियां लेकर मतदाताओं को जागरूक करते स्टूडेंट्स।
X
तख्तियां लेकर मतदाताओं को जागरूक करते स्टूडेंट्स।तख्तियां लेकर मतदाताओं को जागरूक करते स्टूडेंट्स।
  • comment

रांची. राजधानी के अल्बर्ट एक्का चौक से कचहरी चौक तक आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मतदाता जागरूकता के तहत गुरुवार को  मानव श्रृंखला बनाने का कार्यक्रम जिला प्रशासन की तरफ से तय किया गया था। लेकिन लोगों की भीड़  मानव श्रृंखला के लिए नहीं जुटी और यह कार्यक्रम फेल हो गया।

 

ना अधिकारी जुटे ना लोग

दरअसल, मानव श्रृंखला बनाने का कार्यक्रम सुबह 7:30 बजे तय किया गया था। लेकिन ना ही 8:00 बजे तक लोगों की भीड़ जुटी और ना ही अधिकारी पहुंचे। हालांकि इससे पहले आंगनबाड़ी की सहायिका सेविका और कॉलेज,स्कूल की छात्र-छात्राएं पहुंच चुके थे। उन्हीं द्वारा मानव श्रृंखला बनाई गई।  स्वीप कोषांग पदाधिकारी श्वेता वेद ने बताया कि जिला प्रशासन मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से लगातार प्रयासरत हैं और 20% वोट बढ़ाने की दिशा में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

 

 

तख्तियां लेकर मतदाताओं को स्टूडेंट्स कर रहे थे जागरूक

मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए आए कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने लोगों को वोट देने को लेकर जागरूक कर रहे थे। मतदाता जागरूकता से संबंधित तख्तियां और बैनर लिए हुए थे। छात्रों का कहना था कि जागरूक लोग वोट देंगे तभी अपने अधिकार का सही इस्तेमाल कर पाएंगे। युवाओं को वोट देने के लिए आगे आने की जरूरत है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन