• Hindi News
  • National
  • Ranchi News The Data Of 81 Government Departments And Personnel Of Private Institutions Could Not Be Found In The Website

81 सरकारी विभागों और निजी संस्थानों के कर्मियों का डाटा वेबसाइट में नहीं मिला

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लोकसभा चुनाव कराने के लिए जिला प्रशासन की ओर से मांगी गई कर्मियों की सूची 81 सरकारी विभाग व निजी संस्थानों ने अब तक उपलब्ध नहीं कराई। डीसी राय महिमापत रे ने उक्त संस्थानों को 24 घंटे के अंदर सभी कर्मचारियों की सूची https://election.ranchidegs.in में अपलोड कर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। सूची उपलब्ध नहीं कराने वालों के खिलाफ चुनाव कार्य में बाधा पहुंचाने की मंशा मानते हुए लोक प्रतिनिधत्व कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। मालूम हो कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी ने लोकसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए जिले के सभी सरकारी संस्थानों, विभागों से अपने कर्मचारियों की सूची उपलब्ध कराने को कहा था। वेबसाइट पर सूची अपलोड कर संबंधित कार्यालय काे लॉग इन आईडी व पासवर्ड बताने को कहा था। डीसी ने जारी निर्देश में कहा था कि लोड किए गए डाटा को फ्रिज करें।

डाटा फ्रीज कर हार्ड कॉपी कार्मिक कोषांग को दें
डीसी ने सभी 81 संस्थानों को निर्देश दिया है कि 24 घंटे के अंदर ऐसे सभी संस्थानों को डाटा अपलोड कर उसे फ्रिज करें और उसकी हार्ड कॉपी कार्मिक कोषांग के वरीय पदाधिकारी को उपलब्ध कराएं। जिन 81 संस्थानों को नोटिस जारी किया गया है उसमें बैंक, एचईसी, एलआईसी कार्यालय, निगम और बोर्ड के कार्यालय सहित अन्य संस्थान शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...