सिल्ली में महिला ग्राम संगठन लेखापालों के बीच टैबलेट का वितरण किया गया

Ranchi News - सिल्ली| झारखंड लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी के तत्वावधान में दृष्टि श्रव्य केंद्र सिल्ली रामडेरा में महिला ग्राम...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:12 AM IST
Silli News - the tablet was distributed among women village organization accountants in silli
सिल्ली| झारखंड लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी के तत्वावधान में दृष्टि श्रव्य केंद्र सिल्ली रामडेरा में महिला ग्राम संगठन के भीओए के पांच दिवसीय प्रशिक्षण के दौरान आज दूसरे दिन शुक्रवार को ग्राम संगठन के लेखपालों के बीच टेबलेट का वितरण किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि झारखंड विकास परिषद के उपाध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के हाथों ग्राम संगठन के 97 लेखपालों को टेबलेट दिया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि आज के युग में सब को हाईटेक बनने की जरूरत है ।समय के साथ- साथ सभी को चलने की जरूरत है तब जाकर काम सुलभ और सुगम हो सकेगा। महिलाओं और महिला संगठन हाईटेक बनाने के लिए टेब का वितरण किया गया। टैब के माध्यम से सभी लेखापाल ग्राम संगठन की सारी लेखा-जोखा एवं अन्य सभी जानकारी रख सकते हैं। तथा जरूरत पड़ने ऑन द स्पॉट सारी जानकारी उपलब्ध करा सकते हैं।

उन्होंने प्रशिक्षण ले रही सारी लेखपालों को शुभकामना देते हुए टैब का बेहतर उपयोग करने की बात कही। इस मौके पर जेएसएलपीएस के जिला प्रबंधक आसिफ सज्जाद, ट्रेनर पंकज कुमार, निक्की डुंगडुंग, भरत सिंह, जोवाकिम कंडीर, सरिता, तरुण कुमार, सुभाष पांडे, कालीचरण महतो, शोभाराम महतो ,सुधीर मोदक, रामकुमार मोदक, समेत महिला ग्राम संगठन के लेखापाल , एवं जेएसएलपीएस के कर्मी उपस्थित थे।

लाभुकों के साथ आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो।

X
Silli News - the tablet was distributed among women village organization accountants in silli
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना