वारदात / तीन दिनों से लापता युवक की गला रेतकर हत्या, खूंटी जाने की बात कह निकला था घर से



लापुंग के मड़ुवा खेत में पड़ा संदीप नाग का शव। लापुंग के मड़ुवा खेत में पड़ा संदीप नाग का शव।
X
लापुंग के मड़ुवा खेत में पड़ा संदीप नाग का शव।लापुंग के मड़ुवा खेत में पड़ा संदीप नाग का शव।

  • मृतक के पिता मंगल नाग के बयान के आधार पर लापुंग थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 06:37 PM IST

रांची. रनिया थाना क्षेत्र के बलंगकेल निवासी 34 वर्षीय संदीप नाग की गला रेत कर हत्या कर दी गई। लापुंग थाना क्षेत्र के बाकाकेरा-उड़ीकेल कच्ची सड़क के किनारे बाघधरा टांड़ में मड़ुआ के खेत में सोमवार को उसका शव बरामद किया गया। पिछले शुक्रवार से ही संदीप नाग लापता था। वह खूंटी जाने के लिए 4 अक्टूबर की सुबह रनिया स्थित अपने घर से निकला था। इस संबंध में मृतक के पिता मंगल नाग के बयान के आधार पर लापुंग थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

 

परिजनों के अनुसार, संदीप अपने पैसे के लेन-देन के सिलसिले में जमीन कारोबारी से मिलने खूंटी गया था। पांच साल पहले एक जमीन कारोबारी को संदीप ने चार लाख रुपए दिया था, जिसे वो वापस नहीं लौटा रहा था। शाम में उसका मोबाइल का लोकेशन बेड़ो थाना क्षेत्र के रोगाड़ीह पतराटोली दिखा रहा था।

 

फोन करने पर उसने बोला कि वह अपने एक दोस्त के साथ है और 10 मिनट में महुगांव पहुंच रहा है। इसके बाद फिर से मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। संदीप नाग छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहकर किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था।‌ पिछले ही दिनों दुर्गा पूजा में अपने घर रनिया बलंगकेल आया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना