वारदार / तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी फरार



आरोपी बच्ची का पड़ोसी है। (सिम्बॉलिक) आरोपी बच्ची का पड़ोसी है। (सिम्बॉलिक)
X
आरोपी बच्ची का पड़ोसी है। (सिम्बॉलिक)आरोपी बच्ची का पड़ोसी है। (सिम्बॉलिक)

  • घर के बाहर खेल रही बच्ची को अपने घर ले जाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म
  • आरोपी के घर में ही मिली बच्ची की लाश, घटना के बाद से आक्रोशित हैं ग्रामीण

Dainik Bhaskar

Sep 24, 2018, 07:18 PM IST

गुमला.  पुसो थाना क्षेत्र के हेसागुटू कोल्हु टोली गांव में एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म फिर हत्या की घटना सामने आई है। बच्ची का शव आरोपी के घर से ही बरामद किया गया। वहीं, आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। घटना रविवार शाम की है। पुलिस को इसकी सूचना सोमवार की सुबह हुई।

 

बहला फुसला कर बच्ची को अपने घर ले गया
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बच्ची रविवार की शाम अपने घर के पास खेल रही थी। इसी बीच उसका पड़ोसी बंधन उरांव (27) वहां आया और बहला फुसला कर बच्ची को अपने घर ले गया। वहां, बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची शोर मचाने लगी तो बंधन ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। शव घर में ही छोड़ आरोपी फरार हो गया।

 

ग्रामीणों में आक्रोश
बच्ची जब काफी देर तक अपने घर नहीं पहुंची तो माता-पिता उसे ढूंढ़ने लगे। इसी बीच किसी ने यह जानकारी दी कि बच्ची को बंधन उरांव के संग देखा गया था। जब सभी बंधन के घर पहुंचे तो वहां बच्ची का शव मिला। इस घटना के बाद से ग्रामीण काफी आक्रोशित है।

 

आरोपी ने पत्नी के संग की थी मारपीट
ग्रामीणों के अनुसार, बंधन उरांव की एक साल पहले ही शादी हुई थी। करीब एक सप्ताह पहले ही उसने अपने पत्नी के संग मारपीट की थी और उसे घर से भगा दिया था। फिलहाल उसके घर में कोई नहीं था। थाना प्रभारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या हुई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना